दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शक्ति कपूर ने शेयर किया वीडियो, इटली की कहानी सुनाते हुए आंखें हुईं नम

शक्ति कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इटली के एक कोरोना सर्वाइवर की कहानी बताते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. कहानी सुनाते हुए अभिनेता खुद भी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

By

Published : Apr 1, 2020, 5:02 PM IST

Coronavirus Shakti kapoor shared story of Italy person
Coronavirus Shakti kapoor shared story of Italy person

मुंबई : कोरोना वायरस से पूरी दुनिया दहशत में है. भारत में भी इस महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और इसे रोकने के लिए पूरे देश को सरकार ने लॉकडाउन कर दिया है. जिससे पूरे देश का बहुत नुकसान हो रहा है और सबसे ज्यादा गरीबों को परेशानी हो रही है.

ऐसे में सरकार उनकी मदद की हर संभव कोशिश कर रही है और साथ ही इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं और लोगों से भी ऐसा करने की अपील कर रहे हैं.

इसी बीच शक्ति कपूर ने भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इटली के एक सर्वाइवर की कहानी बताते हुए लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

वीडियो में उन्होंने इटली के 93 साल के कोरोना सर्वाइकर की कहानी बताई और वह कहानी शेयर करते हुए भावुक भी हो गए. उन्होंने बताया कि, 'इटली के अंदर एक 93 साल का बुजुर्ग जब ठीक होकर अस्पताल से निकल रहा था. तभी डॉक्टर ने कहा आपको एक दिन का वेंटिलेटर का बिल देना है 5 हजार रुपये. इसके बाद उस बुजुर्ग की आंखें भर आई.'

अभिनेता आगे बताते हैं कि, 'डॉक्टर ने कहा, क्या हो गया आपके पास पैसा नहीं है. फिर बुजुर्ग ने कहा, पैसा मेरे पास बहुत है लेकिन आज एक बात का एहसास हो गया कि मुझे भगवान का कितना बड़ा बिल देना है. जिसने सारी जिंदगी मुझे फ्री में सांस लेने का मौका दिया. आज देखो वेंटिलेटर पर मुझे सांस लेने के लिए भी पेमेंट देनी पड़ रही है.' यह कहानी बताते हुए शक्ति कपूर भावुक से नजर आते हैं.

कहानी सुनाने के बाद उन्होंने कहा, 'यह बात मेरे दिल में बैठ गई है. हमनें कभी सोचा नहीं. सिर्फ अस्पताल के चक्कर लगाते हैं, फिर सोचते हैं. इसलिए अपना ध्यान रखें, घर में रहें और जिंदगी की कीमत समझें.'

शक्ति कपूर के इस वीडियो से लोग सहमत नजर आ रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details