दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस लॉकडाउन : जान्हवी को आई मां श्रीदेवी की याद, लिखा इमोशनल नोट

देशभर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन में लोग अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसी बीच ‘धड़क’ अभिनेत्री जान्हवी कपूर को अपनी मां श्रीदेवी की याद आ रही है. जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर उनको याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

By

Published : Mar 31, 2020, 8:45 PM IST

janhvi kapoor shares emotional and heart warming note
janhvi kapoor shares emotional and heart warming note

मुंबई :कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन में सभी लोग अपने-अपने घरों में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. हर किसी के पास इन दिनों अपनों के लिए भरपूर समय है.

बॉलीवुड सेलेब्स भी आज-कल अपने घरों में अपने परिवार के साथ अपना वक्त गुजार रहे हैं. कोई खाना बनाना सीख रहा है तो कोई घर की सफाई करना. वहीं कुछ सितारे अपने बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं.

सितारों के क्वारंटाइन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इसी बीच अभिनेत्री जान्हवी कपूर को उनकी मां श्रीदेवी की याद आ रही है. उन्होंने मां की याद में सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी बेटी को उनकी याद आई हो. इससे पहले भी जान्हवी अपनी मां की याद में कई पोस्ट और तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. वहीं जान्हवी को लॉकडाउन में मां की एक बार फिर से याद आई है. जान्हवी ने सोमवार के दिन मां को याद करते हुए एक नोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस पोस्ट में जान्हवी ने उन चीजों के बारे में लिखा है जो उन्होंने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान सीखी है. उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं इस लॉकडाउन में अभी तक सबसे ज्यादा आजाद महसूस कर रही हूं. यह आजादी महसूस करा रही है कि तुम्हें वाकई उन चीजों की जरूरत ही नहीं है जो तुम्हें लगता है कि बहुत जरूरी हैं. सारे प्लान्स और सारी चिंताओं से आजादी, वह सारी चीजें जो करनी मुझे जरूरी लगती थीं, कहनी जरूरी लगती थीं, सुननी जरूरी लगती थीं, जो सुनना मुझे अच्छा महसूस कराता है. मैंने सीखा है कि दिन में कई सारे घंटे होते हैं. जान्हवी ने अपने इस नोट में अपनी मां का भी जिक्र किया है.

अभिनेत्री ने लिखा, "मैंने महसूस किया है कि ड्रेसिंग रूम में अभी भी मेरी मां की खुशबू आती है. मैंने महसूस किया है कि मैं जितना सोचती हूं मैं उससे कहीं बेहतर पेंटर हूं.'

मां के साथ जान्हवी ने अपने पोस्ट में छोटी बहन खुशी का भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा, 'मैंने खुशी को लेकर यह भी महसूस किया है कि वह छोटी होने के साथ ही बेहद कूल सिस्टर हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details