दिल्ली

delhi

चंकी पांडे ने बताई अक्षय कुमार के बेहतर एक्टर ना बन पाने की वजह

By

Published : Aug 7, 2021, 10:51 AM IST

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. चंकी ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्होंने अक्षय कुमार को एक्टिंग सिखाई थी. चंकी ने कहा कि अक्षय कुमार आज भी उनका मजाक उड़ाते हैं कि उनकी सिखाई एक्टिंग से उन्हें आज भी कोई अवॉर्ड नहीं मिला.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. चंकी ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्होंने अक्षय कुमार को एक्टिंग सिखाई थी. चंकी ने कहा कि अक्षय कुमार आज भी उनका मजाक उड़ाते हैं कि उनकी सिखाई एक्टिंग से उन्हें आज भी कोई अवॉर्ड नहीं मिला.

साइरस ब्रोचा के शो में चंकी पांडे ने अक्षय कुमार से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. चंकी ने बताया, 'मैं और अक्षय एक ही डांसिंग स्कूल मधुमति में मिले थे. मैंने यहां से स्नातक किया है. अक्षय उम्र में मुझसे चार से पांच साल छोटे थे. जब कॉलेज में एडमिशन लेते हैं तो टीचर नहीं बल्कि सीनियर ही जूनियर बच्चों को पढ़ाते हैं. उस दौरान मैंने भी अक्षय कुमार को कुछ डांस मूव्स और डायलॉग बोलना सिखाया, लेकिन आज वह इस बारे में सोचकर बहुत हंसते हैं और कहते हैं कि तुमने मुझे जो सिखाया उसकी वजह से शुरुआत में कोई काम नहीं मिला और ना ही आजतक कोई अवॉर्ड, इसलिए वह आज सिर्फ अक्षय कुमार हैं, एक बेहतर एक्टर नहीं बन पाए.

चंकी ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वह जानते थे कि अक्षय फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार बनेंगे. चंकी ने कहा, अक्षय बहुत ही गुड लुकिंग एक्टर हैं, वह आज ही नहीं बल्कि कल भी फिट थे. उनका एटीट्यूड कमाल का है.

अक्षय और चंकी की फिल्में

अक्षय और चंकी पांडे को कई फिल्मों में दर्शकों को एक साथ गुदगुदाते हुए देखा गया है. इसमें फिल्म 'हाउसफुल' की सभी सीरिज में दोनों को देखा गया है.

इसके अलावा इस जोड़ी ने फिल्म 'तीस मार खां' में भी काम किया. अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा में हैं और यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं : सेट पर चक्कर खाकर गिर पड़ीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, जानिए अब कैसी है तबीयत

हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी दमदार बताया जा रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं.

फिल्म में लारा का इंदिरा गंधी लुक काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details