दिल्ली

delhi

चंकी पांडे ने साझा किया ग्रे शेड्स किरदार का अनुभव

By

Published : Jan 26, 2020, 11:42 AM IST

Updated : Feb 18, 2020, 11:07 AM IST

अपने कॉमिक कैरेक्टर्स से लोगों को हंसाने के बाद नेगेटिव शेड्स के जरिए भयभीत करने वाले अभिनेता चंकी पांडे ने अपने नेगेटिव कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए कहा कि वे किरदार उन पर काफी नकारात्मक प्रभाव डालते हैं.

ETVbharat
चंकी पांडे ने साझा किया ग्रे शेड्स किरदार का अनुभव

मुंबई: अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि ग्रे शेड वाले किरदार निभाना उनके लिए चुनौतियों से भरा है और ऐसे किरदार उन्हें चिड़चिड़ा और गुस्सैल बना देते हैं.

बीते साल अभिनेता ने 'साहो' में और साल 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में नेगेटिव किरदार निभाए थे.

चंकी ने कहा, 'मैंने 'साहो' में ऐसे नकारात्मक व्यक्ति का किरदार निभाया था, जो अंदर से काफी पेचीदा था. देवराज एक ऐसा इंसान था, जिसके अंदर कोई भावना नहीं थी. शायद लोग उसे एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखते होंगे जो सौ बार मर चुका होगा.'

चंकी ने अपने नजरिए को समझाते हुए कहा, 'ज्यादातर वक्त मैं अकेला ही रहता था और ऑफ स्क्रीन भी अपने किरदार के व्यक्तित्व की गहराई में रहता था. इसका असर यह होता था कि मैं चिड़चिड़ा हो जाता था और छोटी-छोटी बातों पर मुझे गुस्सा आता था, जो मेरे असली व्यक्तित्व से बहुत अलग है. .. और मेरे ख्याल से यह सिर्फ मेरी कोशिश का नहीं, बल्कि पूरी टीम की कोशिशों का असर था, आशा है कि दर्शकों को टीवी पर 'साहो' देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया था.'

पढ़ें- शाहरुख का यह इंस्टाग्राम वीडियो नई फिल्म का है संकेत?

'साहो' 26 जनवरी को टीवी पर प्रसारित होगी.

साहो के अलावा चंकी पांडे बीते साल कॉमिक फिल्म सीरीज 'हाउसफुल' के चौथे पार्ट 'हाउसफुल 4' में अपनी चित-परिचित कैरेक्टर आखिरी पास्ता लुक में स्क्रीन पर नजर आए और लोगों को खूब गुदगुदाया.

फिल्म में इनके अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे. अभिनेता की आने वाली फिल्मों में सैफ अली खान और तब्बू स्टारर 'जवानी जानेमन' और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बागी 3' भी शामिल है. इन फिल्मों में वह अलग-अलग शेड के किरदारों में नजर आएंगे.

इनपुट्स- आईएएनएस

Last Updated : Feb 18, 2020, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details