दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस का निधन, घर में मिला शव

रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस का निधन हो गया है. वह अपने घर में मृत पाए गए हैं. वॉटकिंस की बहन और रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की तस्वीर शेयर करते हुए रुला देने वाली बातें लिखी हैं.

By

Published : Jan 20, 2022, 6:58 PM IST

Updated : Jan 20, 2022, 7:04 PM IST

Choreographer
कोरियोग्राफर

हैदराबाद :बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के घर से दुखद खबर आई है. दरअसल, रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस का निधन हो गया है. वह अपने घर में मृत पाए गए हैं. वॉटकिंस की बहन और रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई की तस्वीर शेयर करते हुए कई रुला देने वाली बातें लिखी हैं. ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, एक मेडिकल ऑफिसर ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि जैसन को कूपर अस्पताल में लाया गया है और ओशिवारा पुलिस कार्रवाई कर रही है.

रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस

वहीं, इंस्टाग्राम पर भाई की तस्वीर शेयर कर रेमो की पत्नी ने लिखा, ‘क्यों? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी’. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो गोवा में एक शादी अटैंड करने गए हुए हैं.

जैसन वॉटकिंस की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और रेमो संग बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे. इस पूरे मामले पर रेमो की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

रेमो डिसूजा की बात करें तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में फर्श से अर्श तक का सफर अपनी मेहनत के बल पर तय किया है. आज उनकी छत्रछाया में कई कोरियोग्राफर काम करते हैं. रेमो यंग डासिंग जेनेरेशन के रॉल मॉडल माने जाते हैं.

ये भी पढे़ं : सलमान खान संग 'किक' में काम कर चुके एक्टर अरुण वर्मा का निधन

Last Updated : Jan 20, 2022, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details