दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत आत्महत्या मामला: चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी, की निष्पक्ष जांच की मांग

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान लगातार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के संपर्क में हैं. जमुई सांसद चिराग पासवान ने कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इस बारे में पत्र लिखा था. उन्होंने सीएम से मांग की थी कि वह महाराष्ट्र सरकार से बात करें ताकि इस मामले की जांच ठीक से हो सके.

By

Published : Jun 22, 2020, 9:58 PM IST

Chirag Paswan wrote a letter to Maharashtra CM Uddhav Thackeray
Chirag Paswan wrote a letter to Maharashtra CM Uddhav Thackeray

नई दिल्ली/पटना:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ता जा है. लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान भी लगातार दिवंगत अभिनेता के परिवार के संपर्क में हैं. उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है. साथ ही उनसे फोन पर बातचीत भी की है.

उद्धव ठाकरे ने दिया जांच का भरोसा
चिराग पासवान ने फोन पर हुई बातचीत में कहा कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे ग्रुपिज्म के खिलाफ आक्रोश है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. घटना में जो भी संलिप्त होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा. उद्धव ने हर संभव कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

Chirag Paswan wrote a letter to Maharashtra CM Uddhav Thackeray

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी चिराग ने लिखा था पत्र
जमुई सांसद ने कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इस बारे में पत्र लिखा था. उन्होंने सीएम से मांग की थी कि वह महाराष्ट्र सरकार से बात करें ताकि इस मामले की जांच ठीक से हो सके. जिससे साजिशकर्ताओं को सजा मिल सके.

14 जून को घर में मृत पाए गए थे सुशांत
14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट कहती है कि दम घुटने से अभिनेता की मौत हुई. हालांकि परिजनों और फैंस का कहना है कि सुशांत खुदकुशी नहीं कर सकते. आरोप है कि एक-एक कर सात बड़ी फिल्में उनसे वापस ले ली गई थीं, जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगे थे. इस मामले के बाद से ही लोगों में नेपोटिज्म और बॉलीवुड के खिलाफ काफी गुस्सा है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details