दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड में धनबाद की दस्तक! फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट अर्णव का जलवा

बॉलीवुड में झारखंड के कलाकार दस्तक दे रहे हैं. ऐसे ही धनबाद के बाल कलाकार अर्णव ने फिल्म सूर्यवंशी में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर किया है.

By

Published : Nov 13, 2021, 7:23 AM IST

चाइल्ड आर्टिस्ट अर्णव
चाइल्ड आर्टिस्ट अर्णव

धनबादः रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी 5 नवंबर को रिलीज हुई. इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में धनबाद चिरकुंडा के तालडंगा हाउसिंग कॉलोनी के 10 वर्षीय अर्णव श्रीवास्तव ने भी अभिनय किया है. वो इस फिल्म बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

इसे भी पढ़ें- Dance deewane: आठ साल के अमन के डांस स्टेप्स पर लट्टू हुआ झारखंड, नन्हे कलाकार का जोरदार स्वागत

अर्णव बाल कलाकार के रूप में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में करियर शुरू किया है. इससे पहले वो कई हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, कैटरीना कैफ और रणबीर सिंह अहम रोल में हैं. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अर्णव का भी इस फिल्म में अहम रोल निभाया है.

चाइल्ड आर्टिस्ट अर्णव

अर्णव के दादा विनय श्रीवास्तव कोल इंडिया से सेवानिवृत्त अधिकारी रहे हैं वो तालडंगा हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं. अर्णव की मां ने बताया कि अर्णव बचपन में देर से बोलना शुरू किया. लेकिन आज स्कूल और अन्य संवाद कार्यक्रम में हमेशा अव्वल रहा है और इस छोटी-सी उम्र में एक्टिंग और ड्रामा में रुचि देखकर हम दोनों ने अर्णव का साथ दिया. इसका नतीजा ये रहा कि आज अक्षय कुमार जैसे सुपर स्टार के साथ अपने बेटे को काम करता देख मन प्रसन्न होता है.

अर्णव के पिता वर्तमान में मुंबई में रहते हैं और अर्णव भी अपने पिता के साथ ही रह रहा है. अर्णव ने कई टीवी सीरियल्स और विज्ञापन में काम किया है. निजी चैनल पर आने वाला धारावाहिक छोटी सरदारनी में भी उन्होंने अहम किरदार को निभाया है. माता-पिता शिवांगी श्रीवास्तव और मुकेश श्रीवास्तव फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं. अर्णव के पिता मुकेश कहते हैं कि उनके दादा मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं. धनबाद में कुमारधुबी के तालडंगा हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं. अर्णव कक्षा पांचवी का छात्र है, उसे अभिनय के अलावा तैराकी और साइकिल चलाना काफी पंसद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details