दिल्ली

delhi

छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर बनाई पकड़, रविवार को कमाए 7.35 करोड़

By

Published : Jan 13, 2020, 8:45 PM IST

दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक ने रविवार को 7.35 करोड़ कमाते हुए बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बन रखी है, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से तारीफें मिली है.

ETVbharat
छपाक वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबईः दीपिका पादुकोण की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ने रविवार के दिन 7.35 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर सामान्य शुरूआत करते हुए 4.77 करोड़ की कमाई की थी, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म की स्टोरीलाइन की तारीफ दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स ने भी की है.

दीपिका की परफॉरमेंस को एक बार फिर से सराहा गया. 34 वर्षीय अभिनेत्री ने मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाया है.

हाल ही में फिल्म को दो राज्यों में टैक्स फ्री किया गया था, टैक्स फ्री करने वाले राज्यों में राजस्थान का नाम भी शामिल हो गया है.

इसी बीच, फिल्म को लेकर हो रही राजनीति ने फिल्म में रोल कर रहीं रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर कुंती सोनी को दुखी कर दिया है.

पढ़ें- Exclusive: ईडन में अनुष्का ने की झूलन गोस्वामी बायोपिक की शूटिंग, देखें वीडियो

दीपिका की छपाक में अहम रोल निभाने वाली रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर कुंती सोनी का कहना है कि ऐसी फिल्में जिंदगी को दोबारा जीने की प्रेरणा देती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसी फिल्मों में राजनीतिक फायदा हासिल करने के लिए नहीं पड़ना चाहिए.

हाल ही में हुए इंटरव्यू में सोनी ने कहा, 'लोग बिना फिल्म देखे अपना विचार बोल रहे हैं. वे एसिड अटैक पीड़िता का दर्द नहीं समझते. एसिड के हमले से अपनी पहचान खो बैठी बेटियों को फिल्म दोबारा जीने की प्रेरणा देती है.'

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका पादुकोण की केए प्रोडक्शन्स, मेघना गुलजार और गोविंद संधू कि मृग फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित फिल्म को अतिका चौहन और मेघना गुलजार ने लिखा है. फिल्म देशभर में 10 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई थी.

इनपुट- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details