दिल्ली

delhi

'चेहरे' की रिलीज डेट का एलान, दिखा अमिताभ बच्चन का नया 'चेहरा'

By

Published : Nov 9, 2019, 9:35 AM IST

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और अभिनेता इमराम हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट का एलान हो गया है. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए हैं. लेकिन आज भी वह सभी के फेवरेट बने हुए हैं. अपनी अगली फिल्म 'चेहरे' में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है, जिसके मुताबिक 'चेहरे' अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है, जबकि इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है.

पढ़ें: सोनी टीवी ने अनजाने में छत्रपति शिवाजी का अनादर करने के लिए मांगी माफी

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म में दोनों कलाकारों का लुक शेयर करते हुए किया है. फिल्म में बिग बी का किरदार काफी दिलचस्प लग रहा है. लम्बी दाढ़ी में लगी गांठ उनके लुक के बारे में सस्पेंस पैदा करती है.

'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आएगी. अमिताभ इसके अलावा आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ के किरदार का लुक कुछ दिन पहले रिवील किया गया था. इस लुक में अमिताभ बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे थे. अमिताभ फिल्मों के अलावा 'केबीसी 11' की मेजबानी कर रहे हैं. अक्सर इसकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

सात नवंबर को अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में 50 साल का सफर पूरा किया. 1969 में इस तारीख को उनकी डेब्यू फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' रिलीज हुई थी. कुछ सालों के संघर्ष के बाद अमिताभ ने अपनी कला का ऐसा सिक्का जमाया, जिसकी खनक आज भी सुनाई देती है.

अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी अपने किरदारों और अदाकारी से चौंकाते हैं. बिग बी यंग जनरेशन के साथ दिलचस्प फिल्में कर रहे हैं, जिनमें उनकी अदाकारी के नये रंग देखने को मिल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details