दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 13, 2020, 12:42 PM IST

ETV Bharat / sitara

मीका स‌िंह संग 'क्वारंटाइन लव' पर आया चाहत खन्ना का रिएक्शन, बोलीं- ये सब तो...

इन दिनों गायक मीका सिंह और अभिनेत्री चाहत खन्ना काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इन दोनों की एक साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में मीका सिंह और चाहत खन्ना की केमिस्ट्री देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले में अभिनेत्री चाहत खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Chahatt Khanna and Mika Singh quarantine love
Chahatt Khanna and Mika Singh quarantine love

मुंबई: बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड गलियारों में अभिनेत्री चाहत खन्ना और सिंगर मीका सिंह के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में हैं. इन अफवाहों की वजह बनी दोनों की साथ में शेयर की गईं तस्वीरें और उनपर लिखा गया कैप्शन #quarantinelove.

दरअसल, चाहत खन्ना ने हाल ही में सिंगर मीका सिंह के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कर #quarantinelove लिखा था. जिसके बाद चारों तरफ अफवाहें आग की तरह फैल गईं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. यहां तक की लोग भी चाहत खन्ना से पूछने लगे कि उनका अफेयर कब शुरू हुआ.

चाहत खन्ना को अभी भी लगातार इसी तरह के मैसेज मिल रहे हैं और यही बातें सुनने को मिल रही हैं कि उनका मीका सिंह के साथ अफेयर चल रहा है. तंग आकर अब चाहत को अपने इस 'क्वारंटाइन लव' पर बात करनी ही पड़ी.

चाहत खन्ना ने हाल ही में एक मनोरंजन वेबसाइट को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि जैसे उनके फैंस समझ रहे हैं ऐसे कुछ नहीं है. चाहत खन्ना ने कहा, लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है. लोग बार-बार मुझसे कह रहे हैं कि उनको (मीका सिंह) डेट मत करना, हमारा दिल तोड़ दिया. वहीं कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो ये बोल रहे हैं मैं उनके साथ अच्छी लग रही हूं. मैं इस बारे में अपने दोस्त से बात करते हुए हंसने लगी.

चाहत खन्ना ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उनका और मीका सिंह का क्वारंटीन लव नाम से एक गाना जल्द रिलीज होने वाला है. इस गाने को मीका सिंह के घर पर शूट किया गया है.

उन्होंने कहा, हमने घर में ही शूट किया है. हम दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. मैं बस उनके घर में गई थी. हम दोनों ने मिलकर फोन पर शूट किया. लोग समझ नहीं पाए कि मैं अपने गाने का प्रमोशन कर रही थी.

अभिनेत्री ने आगे कहा, लोग सोच रहे हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि ये सब प्रमोशन करने का तरीका है.

इसके साथ ही चाहत खन्ना ने बताया कि मीका सिंह के साथ तस्वीरें साझा करने के बाद बहुत से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वह मीका सिंह को डेट कर रही हैं.

चाहत खन्ना ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि पता नहीं लोगों को मीका सिंह से क्या परेशानी है. वह बहुत अच्छे इंसान हैं. हम दोनों ने गाने के शूट के दौरान काफी मजे किए थे. गाना दो दिन में शूट हुआ.

अब भई, चाहत की बातें उन लोगों का दिल तोड़ती नजर आ रही हैं जिन्हें ये दोनों एक कपल के तौर पर अच्छे लग रहे थे. वहीं उन लोगों ने चाहत के बयान के बाद चैन की सांस भी ली होगी जो इन दोनों को साथ में नहीं देखना चाहते थे.

खैर, यह तो साफ है कि चाहत और मीका की जोड़ी असल जिंदगी में तो नहीं बन रही लेकिन जल्द रिलीज होने वाले गाने 'क्वारंटाइन लव' में दोनों की केमिस्ट्री कैसी लगती है और दर्शकों को कितना पसंद आती है यह देखना दिलचस्प होगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details