दिल्ली

delhi

सुशांत के निधन से दुखी हैं सेलिना जेटली, कहा-'ऑस्कर जीतने का दम रखता था'

By

Published : Jun 29, 2020, 7:29 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक्ट्रेस सेलिना जेटली बेहद दुखी हैं. उनका कहना है कि हम सभी ने एक बहुत ही शानदार एक्टर को खोया है. फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा गया है. एक शानदार टैलेंटेड एक्टर, जो भविष्य में भारत का पहला ऑस्कर जीतने का दम रखता था.

celina jaitly on sushant singh rajput death
सुशांत के निधन से दुखी हैं सेलिना जेटली, कहा-'ऑस्कर जीतने का दम रखता था'

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आय दिन उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनको याद कर रहे हैं और उनके बारे में बातें कर रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि माता-पिता की मौत के बाद और बेटे के जन्म के बाद वह डिप्रेशन में आ गई थीं.

डिप्रेशन एक ऐसी चीज है जो किसी को भी किसी भी उम्र में हो सकती है. ऐसा नहीं है कि इसे ठीक नहीं किया जा सकता. सपोर्ट सिस्टम के साथ आप इसे ठीक कर सकते हैं, बस इसे कभी इग्नोर न करें.

अभिनेत्री ने बताया कि सुशांत की मौत से उन्हें बड़ा झटका लगा था.

सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह, डिप्रेशन से जूझ रहे थे. एक्टर की मौत पर शोक जताते हुए सेलिना कहती हैं कि बहुत दुखद खबर है यह, क्योंकि हम सभी ने एक बहुत ही शानदार एक्टर को खोया है. किसी ने अपने बेटे को खोया है, किसी ने अपने प्यार को खोया है, किसी का भाई गया है और फिल्म इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा गया है. एक शानदार टैलेंटेड एक्टर, जो भविष्य में भारत का पहला ऑस्कर जीतने का दम रखता था, आप नहीं जानते. पता नहीं ऐसा क्या हुआ जिसने सुशांत को यह कदम उठाने पर मजबूर कर दिया.

इसी के साथ सेलिना ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मैं उन लोगों से घिरी थी जो मुझे बहुत प्यार करते हैं. मेरे पति ने मेरी बहुत देखभाल की. डॉक्टर्स ने मेरी मदद की. हालांकि, यह अभी तक पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है लेकिन मैं पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं.

पढ़ें : सुशांत की बहन श्वेता ने एक इमोशनल नोट लिखते हुए अपने छोटे भाई को कहा-'अलविदा'

बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो पिछली बार वह शॉर्ट फिल्म 'सीजंस ग्रीटिंग्स' में नजर आई थीं. जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details