दिल्ली

delhi

आदित्य नारायण से काजल अग्रवाल तक के घर इस साल गूंजेंगी किलकारियां

By

Published : Jan 24, 2022, 1:44 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 1:51 PM IST

साल 2022 में कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. सिंगर आदित्य नारायण ने सोमवार को अपनी पत्नी और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के प्रेग्नेंट होने की गुडन्यूज दी है और कहा है कि वह बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं.

celebs
आदित्य नारायण

हैदराबाद : अभिनय जगत में आने दिनों में किलकारियां ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. हाल ही में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बनी हैं. अब इस साल फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों के यहां से गुडन्यूज आने वाली है. इधर, सोमवार (24 जनवरी) को सिंगर आदित्य नारायण ने फैंस को जल्द पिता बनने की खुशखबरी दी है. बात करेंगे उन कलाकारों की, जो इस साल संतान सुख प्राप्त करने वाले हैं.

भारती सिंह

भारती सिंह

देश की 'लॉफ्टर क्वीन' भारती सिंह ने बीते साल 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने यह भी कहा था कि वह भारत की पहली प्रेग्नेंट बनकर दिखाएंगी. बता दें, इस साल भारती सिंह अपने पहले बेबी को जन्म देने जा रही हैं. भारती सिंह अभी भी काम करती दिख रही हैं. भारती अप्रैल में बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

हिंदी और साउथ की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ने पति गौतम किचलू संग एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ झलक रहा था. अब काजल भी इस साल अपने फैंस को गुडन्यूज देने की तैयारी में हैं.

पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को मशहूर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' में अनुराग की बहन के किरदार में देखा गया था. पूजा ने साल 2017 में इंडियन स्विमर संदीप सेजवाल से शादी रचाई थी. फिलहाल एक्ट्रेस को टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में देखा जा रहा है. पूजा सात महीने की प्रेग्नेंट हैं और ऐसे समय में भी वह शूटिंग कर रही हैं.

नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इस साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. क्रिसमस 2021 के मौके पर हार्दिक-नताशा ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ झलक रहा था.

संजना गलरानी

संजना गलरानी

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी भी अपने प्रेग्रेंसी पीरियड में हैं और इस साल बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं.

श्वेता अग्रवाल

आदित्य नारायण

सिंगर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आदित्य ने सोमवार 24 जनवरी को एक तस्वीर साझा कर अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर दी है और साथ ही बताया कि वह बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक बेटी के पिता बनना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें : आदित्य नारायण जल्द बनने वाले हैं पापा, पत्नी श्वेता संग तस्वीर शेयर कर लिखा- #BabyOnTheWay

Last Updated : Jan 24, 2022, 1:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details