दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 13, 2020, 5:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

'बंटी और बबली 2' की डबिंग खत्म, पूरी टीम ने जाहिर की खुशी

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी की आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी हो चुकी है. इस बात की जानकारी डायेरक्टर वरुण वी. शर्मा ने देते हुए कहा कि वह दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार बहुत बेसब्री से कर रहे हैं.

'Bunty Aur Babli 2' cast wraps up dubbing
'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी, दर्शको को गुदगुदाने के लिए तैयार

मुंबई : अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी ने आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के लिए डबिंग पूरी कर ली है.

जिस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, "सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरा कर लिया है. 'बंटी और बबली 2' एक मनोरंजक फिल्म है और हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं."

'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है.

सिद्धांत ने आईएएनएस को पहले दिए गए एक साक्षात्कार में बताया था कि वह 'बंटी और बबली 2' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

उन्होंने कहा था, "मैं लोगों द्वारा इसे देखने को लेकर उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा. यह एक पारिवारिक मनोरंजन है. यह एक बेहतरीन फिल्म है. मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया और इतने कठिन समय के बाद लोगों को कुछ बहुत ही हल्का और मजेदार कंटेंट चाहिए. मैं वास्तव में इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं."

पढ़ें: पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने 'राधेश्याम' से उनका फर्स्ट लुक किया रिलीज

बता दें, 'बंटी और बबली' के पहले भाग में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details