दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड कुछ यूं दे रहा है आपको स्वतंत्रता दिवस की बधाई!

देश आज अपनी आजादी का पर्व मना रहा है. आजादी के पर्व का यह जश्न तब और खास हो जाता है जब देश के चहीते बॉलीवुड सितारे अपने फैंस और देश भर को आजादी की मुबारकरबाद दें.

By

Published : Aug 15, 2019, 12:30 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 2:15 AM IST

btown

मुंबईः देशभक्ति के सागर में डूबकर जिस तरह पूरा देश आज 73वें स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट कर रहा है. उसी देशभक्ति के समां में डूबे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आजादी की खुशी मनाते हुए देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं.


एक्टर अनुपम खेर ने टवीट किया, "पूरी दुनिया भर में मेरे देशवासियों को आजादी मुबारक. हमारा भारत दुनिया के महानतम देशों में से एक है. चलो एक होकर अपने भारत को और ऊंचे मुकाम पर पहुंचाएं."

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बधाई देते हुए इंस्टा पर पोस्ट अपलोड किया, जिसमें रविंद्रनाथ टैगोर की कविता शामिल थी.

पढ़ें- बॉलीवुड ने गाया शहीदों के नाम गीत!

परेश रावल ने भी टवीट कर देशवासियों को आजादी की मुबारकबाद पेश की.रविशिंग एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी आजादी मनाते हुए पूरे देश को इंस्टा पोस्ट के जरिए बधाई दी. तापसी ने तिरंगे के साथ एक प्यारा सा वीडियो भी पोस्ट किया.
सनी पाजी ने भी अपने टवीटर पर इंडेपेंडेंस डे का वीडियो पोस्ट करते हुए देश को आजादी मुबारकबाद कहा.
अभिनेत्री काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर टवीट करते हुए लिखा, "हमें आजाद हुए 73 साल हो गए हैं. फिर भी हमें बुराइयों ने जकड़ रखा है. चलिए हम आजादी को उसके सही मायने में मनाते हैं! #इंडेपेंडेंस डे इंडिया #जय हिंद."मेगास्टार सीनियर बच्चन ने भी देश के लिए अपने टवीटर हैंडल से एक प्यारी सी बधाई पेश की.
Last Updated : Sep 27, 2019, 2:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details