दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

थीम पार्टी में सेलेब्स ने दिखाया अपना 90 का बॉलीवुड अवतार

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा की 90की थीम बर्थडे पार्टी में बी-टाउन सेलेब्स अपने फेवरेट 90 के दशक के बॉलीवुड अवतार में पहुंचे.

By

Published : Dec 11, 2019, 9:20 PM IST

btown channels 90's avatars at director amritpal singh' bday bash
btown channels 90's avatars at director amritpal singh' bday bash

मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा होस्ट की गई बॉलीवुड थीम पार्टी अटेंड की, जहां वे 90 के ब्लॉक्बस्टर फिल्मों के यादगार कैरेक्टर्स में नजर आए.

जहां डायरेक्टर करण जौहर पार्टी में शाहरूख खान स्टारर 'कुछ कुछ होता है' में एसआरके का कैरेक्टर राहुल बनकर पहुंचे, वहीं एसआरके की पत्नी ने राहुल की जोड़ीदार टीना को अपने अंदर से बाहर निकाला और इज जोड़ी को पूरा किया पार्टी की होस्ट पुटलू जी ने, जिन्होंने अपने अंदर की अंजली को बाहर निकाला.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर थीम पार्टी की मजेदार तस्वीरें भी शेयर की जिसमें तीनों कुछ कुछ होता है मोमेंट रिक्रिएट करते हुए नजर आए.

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' के सुपरहिट सॉन्ग 'जुम्मा चुम्मा दे दे' के आइकॉनिक लुक को अपनाकर पार्टी में पहुंचे. अभिनेता का साथ दिया बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने. अभिनेत्री ने थीम पार्टी लुक की तस्वीर शेयर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'दो सबसे बड़े बिग बी फैंस के लिए रास्ता बनाओ. पिछली रात की कहानी, @shwetabachchan के साथ जोड़ी बनाई, हैप्पी बर्थडे @bindraamritpal, बहुत बड़ा प्यार #90कीथीमपार्टी.'

पढ़ें- प्रियंका का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल, वीडियो देख आप भी कहेंगे-'वाह'

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी स्वर्गीय मां और बॉलीवुड की आइकॉनिक हिरोइन श्रीदेवी जी का 'चांदनी' फिल्म लुक रिक्रिएट किया. अभिनेत्री श्रीदेवी जी की ही तरह येलो शिफॉन साड़ी में अपनी अदाएं दिखाती हुईं नजर आईँ. एक्टर का साथ दिया फिल्ममेकर करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने.

janhvi kapoor's sridevi look
एक्टर नेहा धुपिया अपने पति अंगद बेदी संग पार्टी में पहुंची. कपल ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के सिमरन और राज का लुक अपनाया हुआ था.
डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने 'बॉर्डर' का सनी देओल बनकर पार्टी में शिरकत की.
इनपुट्स- एएनआई

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details