दिल्ली

delhi

क्या आपने देखा 'ब्रह्मास्त्र' का तेलुगू और तमिल लोगो.....इस निर्देशक ने किया जारी

By

Published : Mar 12, 2019, 8:47 AM IST

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने सोमवार को फिल्म का तेलुगू लोगो रिलीज किया, साथ ही निर्देशक सूर्या शिवकुमार ने फिल्म का तमिल लोगो रिलीज किया.

Pic Courtesy: File Photo

हैदराबाद : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी चर्चा में है. ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने सोमवार को फिल्म का तेलुगू लोगो रिलीज किया. साथ ही निर्देशक सूर्या शिवकुमार ने फिल्म का तमिल लोगो रिलीज किया. फिल्म का हिंदी लोगो कुछ दिन पहले महाकुंभ में मेकर्स द्वारा रिलीज किया जा चुका है.

Pic Courtesy: File Photo


अयान मुखर्जी निर्देशित यह फिल्म तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगू) में रिलीज होने जा रही है. खबरों की मानें तो इस फिल्म को कुल तीन पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा. रणवीर-आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. राजामौली ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत की पहली मिथकीय फ्यूजन ड्रामा ट्रायोलजी फिल्म का तेलुगू लोगो रिलीज करते हुए बहुत खुशी हो रही है."

Pic Courtesy: File Photo


बाहुबली के निर्देशक ने लिखा, "ब्रह्मास्त्र एक विशाल स्टार कास्ट के साथ व्यापक स्तर पर बनाई जा रही है." निर्देशक सूर्या शिवकुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, "आप लोगों के समक्ष इसे पेश करते हुए बहुत अच्छा लग रहा है. तमिल में ब्रह्मास्त्र का आधिकारिक मूवी लोगो. गुड लक टीम." फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ी तमाम जानकारियां अब निर्देशक अयान मुखर्जी अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर रहे हैं.

Pic Courtesy: File Photo


अयान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी तमाम तस्वीरें और जानकारियां शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम पहले ड्रैगन तय किया गया था, लेकिन बाद में जब कहानी की बुनियादी चीजें बदलीं तो नाम और एक्टर्स का लुक भी बदल दिया गया. मसलन रणबीर के किरदार का नाम पहले रूमी था. जिसे बाद में शिव कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details