दिल्ली

delhi

#BoycottKhans के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #SupportSelfMadeSRK

By

Published : Jun 22, 2020, 7:25 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद नेपोटिज्म का सदियों पुराना विषय सुर्खियों में आ गया है. दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों ने ट्विटर पर #BoycottKhans को ट्रेंड में ला दिया. लेकिन इसके साथ-साथ #SupportSelfMadeSRK भी ट्रेंड में चल रहा है, क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी अपने कड़ी मेहनत से बनाई है.

boycottkhans trends so does supportselfmade srk
#BoycottKhans के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #SupportSelfMadeSRK

मुंबई : आज यानि सोमवार के दिन ट्विटर पर दो हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. सबसे पहला तो #BoycottKhans ट्रेंड कर रहा है, इस हैशटैग के जरिए सुशांत आत्महत्या मामले में लोग तीनों खान, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं.

यह मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद से ही शुरु हुआ है. सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था. जिसका कारण अभी साफ पता नहीं चल पाया है. लेकिन लोग इसके लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में चलते आ रहे नेपोटिज्म पर सवाल उठा रहे हैं, जिसमें सभी खान की अहम भूमिका है.

तो वहीं दूसरा ट्रेंडिंग हैशटैग SupportSelfMadeSRK है. जो कि शाहरुख के फैंस की तरफ से आ रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बिहार, झारखण्ड और यूपी में सभी खान की फिल्मों को बैन कर दो, तब इनको पता चलेगा कि टैलेंट सिर्फ बॉलीवुड के गॉडफादर के घरों में जन्म नहीं लेता है. यश राज फिल्म्स और सात प्रोडक्शन हाउस को इन तीनों स्टेट में बैन कर देना चाहिए.

एक और यूजर ने लिखा, भ्रष्ट सरकार सुशांत को न्याय नहीं दे सकती है, लेकिन हम सब साथ मिलकर यह कर सकते हैं.

अन्य यूजर ने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत असली नायक और अच्छे दिल के इंसान थे.

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "प्रिय शाहरुख इसमें कोई शक नहीं है कि आप बेस्ट हैं लेकिन सुशांत के निधन के बाद मैं आपसे नफरत करता हूं. आपके फोन में सुशांत की एक भी तस्वीर नहीं है. आप भी उन सबकी तरह ही निकले.

इसी समय, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस ने दावा किया कि अभिनेता का इस इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं था वह पूरी तरह से आउटसाइडर थे. लेकिन कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. तो इसलिए उन्होंने हैशटैग SupportSelfMadeSRK ट्वीट करना शुरु कर दिया.

शाहरुख के एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "#SupportSelfMadeSRK, क्योंकि वह हर मध्यम वर्ग के बाहरी व्यक्ति के लिए एक प्रेरणा हैं जो बॉलीवुड उद्योग में आने का और बड़ा बनने का सपना देखता है."

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "राजकुमार राव, सुशांत सिंह, आयुष्मान ने हमेशा कहा है कि एसआरके उनके लिए बॉलीवुड में प्रवेश करने की सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं. क्योंकि वह खुद से एक स्टार बनें हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details