दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

श्रीदेवी की याद में बोनी कपूर ने फिर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- मिसिंग यू ओ मेरी चांदनी

बोनी कपूर ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की एक बार फिर थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर उन्हें याद किया है. इस तस्वीर पर फैंस ने भी तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं.

By

Published : Jan 19, 2022, 3:38 PM IST

sridevi
श्रीदेवी

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. एक्ट्रेस के आकस्मिक निधन ने फिल्म जगत और उनके फैंस को सकते में डाल दिया था. इधर, फिल्म निर्माता बोनी कपूर आज भी उस दिन को नहीं भूल हैं, जब हंसतीं-नाचतीं उनकी पत्नी श्रीदेवी एक पल में उन्हें छोड़ गईं. बोनी अब पत्नी की याद में सोशल मीडिया पर उनकी यादें सजाते रहते हैं. इस कड़ी में बोनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसपर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बोनी कपूर ने पत्नी श्रीदेवी की एक थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी की खूबसूरती देखते ही बन रही है. श्रीदेवी की फोटो को देखकर फैंस भी बड़े इमोशनल हो गए हैं.

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की जो तस्वीर साझा की है, उसमें उन्होंने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है. उनके गाल और माथे पर सिंदूर लगा हुआ है. श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से अंग्रेजी में Boney लिखा हुआ है. तस्वीर में श्रीदेवी खूबसूरती से मुस्कुराती दिख रही हैं.

तस्वीर को शेयर कर बोनी कपूर ने लिखा है, ' साल 2012 में लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा का त्योहार मनाते हुए'. श्रीदेवी की इस सुंदर तस्वीर पर अब फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है, 'मिसिंग यू ओ मेरी चांदनी. एक अन्य फैन ने लिखा, ' सच्चे प्यार को भगवान ने तोड़ दिया'. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'अभी भी यकीन नहीं होता कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं'.

वहीं, कई फैंस ने हार्ट और रोने वाली इमोजी शेयर कर श्रीदेवी को याद किया है. बता दें, इससे पहले भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

ये भी पढे़ं :Fardeen Khan Corona Positive : फरदीन खान को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details