दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बोनी कपूर को आई पत्नी श्रीदेवी की याद, हैप्पी मूमेंट की थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा- माई हार्ट

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को याद कर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर भावुक कर देने वाली बात लिखी है. इस तस्वीर में बोनी पत्नी श्रीदेवी के साथ हैप्पी मूमेंट में दिख रहे हैं.

By

Published : Dec 18, 2021, 3:11 PM IST

Boney kapoor
बोनी कपूर

हैदराबाद :बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. उनका आकस्मिक निधन उनके लाखों फैंस को रुला गया था. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर आज भी पत्नी को यादकर भावुक हो जाते हैं. ऐसे में शनिवार को बोनी ने पत्नी श्रीदेवी को याद कर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर भावुक कर देने वाली बात लिखी है. इस तस्वीर में बोनी पत्नी श्रीदेवी के साथ हैप्पी मूमेंट में दिख रहे हैं.

बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर कर बोनी ने लिखा है, 'माई हार्ट'. साथ ही रेड कलर के सात हार्ट इमोजी भी कैप्शन में जोड़े हैं. इस तस्वीर में बोनी और श्रीदेवी के बीच का प्यार आसानी से देखा जा सकता है.

बोनी कपूर का पोस्ट

तस्वीर में श्रीदेवी काले रंग की जैकेट, स्कार्फ और चश्मा लगाकर हंसती हुईं पति बोनी कपूर को पकड़े बैठी हैं. वहीं, सफेद रंग की टीशर्ट पहने बैठे बोनी पत्नी को देख मुस्कुरा रहे हैं.

बता दें, बोनी और श्रीदेवी ने साल 1996 में शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें दो बेटियां (जाह्नवी और खुशी कपूर) हैं. कपूर खानदान की खुशियां उस वक्त आंसूओं में तब्दील हो गई थी, जब 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी ने दुबई में अचानक दम तोड़ दिया था.

उस वक्त पूरा कपूर खानदान घर की शादी में दुबई गया हुआ था. वहीं, श्रीदेवी बाथरूम में नहाने के लिए गई थीं, लेकिन वापस नहीं आईं. बता दें, श्रीदेवी की बाथरूम में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी. श्रीदेवी का शव टब में मिला था.

ये भी पढे़ं :BIGG BOSS 13 : रश्मि देसाई ने उमर रियाज के सामने रख दी दिल की बात, बोलीं- I Love You

ABOUT THE AUTHOR

...view details