दिल्ली

delhi

बॉलीवुड सितारों ने दी फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं

By

Published : Oct 25, 2020, 4:21 PM IST

Updated : Oct 25, 2020, 4:29 PM IST

बॉलीवुड सितारों ने रविवार को विजयादशमी के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं और कामना की कि यह पर्व हर किसी के जीवन में नयी प्रेरणा लेकर आए. जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, अजय देवगन और काजोल जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

Bollywood stars greet fans on Dussehra
बॉलीवुड सितारों ने दी फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं

मुंबई : देशभर में आज दशहरे की धूम है, बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देने वाले इस त्योहार पर सब एक दूसरे को बधाई देते नज़र आ रहें हैं.

रावण दहन की तैयारियां ज़ोरों से चल रहीं हैं. इसी बीच आपके पसंदीदा सितारों ने भी अपने फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मां दुर्गा, मां सरस्वती का स्नेह आशीर्वाद सदा बना रहे."

दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार नागार्जुन लिखते हैं, "अपने सभी मित्रों को मेरी तरफ से दशहरे की बधाई."

अभिनेता अजय देवगन अपने संदेश में लिखते हैं, "दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार है. आइए हम सभी मिलकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हैं, मास्क पहनते हैं और अपने दुश्मन को हराते हैं. हैशटैगहैप्पीदशहरा."

वहीं काजोल लिखती हैं, "आइए अपनी सभी अवधारणाओं और नकारात्मकता को जलाते हैं. आपको एक खुशहाल और बेहतर साल की शुभकामनाएं. हैशटैगहैप्पीदशहरा."

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी अपने संदेश में प्रशंसकों के लिए लिखते हैं, "आपको एक उज्जवल, खुश और शांतिपूर्ण दशहरा और विजया दशमी की हार्दिक शुभकामनाएं. हैशटैगहैप्पीदशहरा."

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आप सभी को दशहरा की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई. ये वीडियो मर्यादा पुरुषोत्तम राम चंद्र जी की यात्रा को बहुत सुंदरता से दर्शित करता है. जिन्होंने भी इसे बनाया है उनको हृदय से प्रणाम. प्रभु राम आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें. जय श्रीराम."

रकुल प्रीत सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, "हैप्पी दशहरा. सत्य की हमेशा जीत होती है और बुराई पर हमेशा अच्छाई की जीत होती है. प्रभु आपको हमेशा ज्ञान और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे."

कृति सेनन ने बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, "सभी को दशहरे की शुभकामनाएं. मैं मानती हूं कि हम सभी के अंदर अच्छाई के साथ-साथ बुराई भी है .. आइए हम सिर्फ अच्छाई को चुनते हैं. अपने आप में भी और दूसरों में भी. आइए बुराई पर अच्छा सोचते और बोलते हैं."

कंगना रनौत ने अपने उस ऑफिस की फोटो शेयर की, जहां बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी. कंगना ने लिखा कि "मेरा बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है. #हैप्पी दशहरा"

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दशहरे पर पोस्ट शेयर कर फैंस को विश किया.

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "आप सभी को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं."

.

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया, "आइये गुस्से, लालच, नफरत, स्वार्थीपने और दुश्मनी को जलाएं. सभी को हैप्पी दशहरा."

साउथ स्टार महेश बाबू ने अपनी फोटो शेयर कर फैंस को दशहरा की शुभकामनाएं दीं.

शिल्पा शेट्टी ने भी फैंस को विश और लिखा- दशहरा / विजयदशमी की शुभकामनाएं और बधाई हमारे तरफ से आप स परिवार फलें फुले. जय श्री राम. जय मता दी.

वत्सल सेठ ने अपनी फैमिली फोटो शेयर कर फैस को दशहरे की बधाई दी.

एकता कपूर ने दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर लिखा, दशहरा वाइब्स.

इनके अलावा इमरान हाशमी, दिलजीत दोसांझ, निम्रत कौर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे और भी कई सितारों ने दर्शकों को दशहरा के इस पावन पर्व पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं.

.
Last Updated : Oct 25, 2020, 4:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details