दिल्ली

delhi

बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट सूरज गोदांबे कोकीन के साथ गिरफ्तार

By

Published : Dec 10, 2020, 6:27 PM IST

गोदांबे एक नामी मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट है और बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है. उसे अदालत में पेश किया जाएगा. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को सूरज गोदांबे के पास से कोकीन जब्त कर उसे गिरफ्तार किया.

सूरज गोदांबे
सूरज गोदांबे

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को बॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे के पास से कोकीन जब्त कर उसे गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने, जो कथित बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है, एक छापे के बाद गोदांबे को गिरफ्तार किया.

अधिकारी ने यह भी जानकारी दी है कि गोदांबे एक नामी मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट है और बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है. उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

बता दें कि एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. इस दौरान ड्रग्स सप्लाई करने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से 2.5 करोड़ रुपये की चरस और 13.51 लाख नकद बरामद की गई.

बीते बुधवार एनसीबी ने रीगल महाकाल नाम के बड़े ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने रीगल के पास से 16 लाख का गांजा जब्त किया था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महाकाल, अनुज केशवानी को ड्रग्स की सप्लाई करता था.

अनुज केशवानी (जो पहले बॉलीवुड में ड्रग तस्करी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नामांकित थे) को एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी रीगल महाकाल बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के साथ संपर्क में है.

पढ़ें : शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत, ड्रग्स के मामले में हुई थी गिरफ्तारी

बताया जा रहा है कि अनुज केसवानी ड्रग तस्करों रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था. इस बीच, रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को अदालत ने जमानत दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details