दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान की मां का निधन, कलाकारों ने जताया शोक

मशहूर गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी की निधन हो गया है. सोनाली ने बुधवार की रात आखिरी सांस ली. निधन का कारण अभी सामने नहीं आया है. शान की मां के निधन पर फिल्म जगत के कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है.

By

Published : Jan 20, 2022, 1:24 PM IST

singer Shaan
सिंगर शान

हैदराबाद :फिल्म जगत से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है. अब बॉलीवुड के मशहूर गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी की निधन हो गया है. सोनाली ने बुधवार की रात आखिरी सांस ली. निधन का कारण अभी सामने नहीं आया है. शान की मां के निधन पर फिल्म जगत के कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है.

बता दें, सोनाली खुद भी एक बेहतरीन सिंगर थीं. गौरतलब है कि शान महज 13 साल के थे, जब उनके पिता का निधन हो गया था. ऐसे में घर की सारी जिम्मेदारी सोनाली के कंधों पर आ गई थी.

ऐसे में सोनाली ने ही गाना गाकर बच्चों को पाला था. शान भी खुद बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं और उन्होंने कई हिंदी गानों में अपनी शानदार आवाज दी है. इसके अलावा शान को उनके करियर में कई सिंगिंग रियलिटी शोज में बतौर जज देखा गया है.

बता दें, एक सिंगर होने के अलावा शान बेहतर होस्ट और टीवी प्रजेंटर भी हैं. उन्होंने छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. शान ने साल 2003 में राधिका मुखर्जी से शादी की थी. जब वह शान से मिली उस वक्त एयरहोस्टेज हुआ थीं.

सिंगर शान का जन्म 30 सितंबर, 1972 को मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ था. उन्हें संगीत विरासत में मिला है. शान का परिवार पहले से ही संगीत की दुनिया जुड़ा हुआ था. उनके दादाजी जाहर मुखर्जी एक संगीतकार और पिता मानस मुखर्जी संगीत निर्देशक थे.

ये भी पढ़ें : एक्टर शहीर शेख के पिता का कोरोना से निधन, अली गोली ने लिखा- हौसला रखो भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details