दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2020, 3:35 PM IST

ETV Bharat / sitara

संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, सितारों ने यूं जताया दुख

मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. सभी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक जताया.

Bollywood condoles demise of music composer Wajid Khan
संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन, सितारों ने यूं जताया दुख

मुंबई : प्रसिद्ध संगीतकार वाजिद खान का सोमवार के दिन निधन हो गया. इस खबर को सुनने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त किया.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'वाजिद के निधन से हैरान और दुखी हूं. एक उज्ज्वल मुस्कुराती हुई प्रतिभा के निधन पर दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक.'

बाबुल सुप्रियो ने लिखा, 'साजिद-वाजिद के मशहूर संगीतकार जोड़ी से वाजिद के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं. एक बहुत ही प्यारे दोस्त और एक बहुत ही टैलेंटेड म्यूजिकल माइंड की हानि.'

अर्जुन कपूर ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.

विशाल ददलानी ने लिखा, 'यह यकीन करना बहुत मुश्किल है कि हम दोबारा नहीं मिलेंगे, बात नहीं करेंगे, फिर से हंसेंगे नहीं वाजिद.'

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट कर दुःख व्यक्त किया.

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत संगीतकार की तस्वीर पोस्ट की और अपना दुख व्यक्त किया.

Courtesy : Social Media

इनके अलावा करण जौहर, कंगना रनौत, रेखा भारद्वाज, अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, परिणीति चोपड़ा, मोहित चौहान और अमित त्रिवेदी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त किया.

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था. 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे.

उसी साल उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे. इसके अलावा वाजिद खान ने कई शोज भी जज किए थे.

(इनपुट-एएनआई)

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details