दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बी-टाउन सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मदर्स डे

बीते दिन यानि कल मदर्स डे के मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मां के साथ फोटो, वीडियो शेयर उन्हें प्यार और सम्मान दिया. जिसमें कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर भी शामिल हैं.

By

Published : May 11, 2020, 8:09 PM IST

Bollywood celebs wishing mothers day with photos poem and videos
बी-टाउन सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मदर्स डे

मुंबई : हिंदी सिनेमा के सभी कलाकारों ने इस मातृ दिवस को खूब जोर शोर से मनाया. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते कई कलाकार अपने घरों में रहकर ही अपनी मां के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं. जो अपनी मांओं से दूर हैं वह पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करके इस खास दिन पर अपनी मां को याद कर रहे हैं.

इस मौके पर कंगना रनौत ने कुछ खास अंदाज में ही अपनी मां को मदर्स डे का गिफ्ट दिया है. उन्होंने अपनी मां के लिए एक बहुत ही सुंदर सी कविता लिखी है और यह कविता इंग्लिश में है. इस कविता को बहुत भाव के साथ कंगना ने अपने ऑफिशियल इंटाग्राम पर शेयर भी किया है.

श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के चलते जान्हवी और उनकी छोटी बहन ख़ुशी को हमेशा मां की याद आती है. दोनों अक्सर अपनी मां के साथ की अपनी प्यारी यादों की अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर करती है. आज भी जान्हवी ने ऐसा ही किया है. जान्हवी कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्हें अपनी मां की गोदी में खुशी से हंसते हुए देखा जा सकता है.

दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनकी मां, छोटी बहन और वह भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, लव यू अम्मा. इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है.

प्रीति जिंटा ने भी अपनी मां के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें मदर्स डे विश किया है.

अनन्या पांडे ने मदर्स डे पर एक वीडियो शेयर किया है. यह उनके बचपन का वीडियो है. इसमें उनसे पूछा जाता है कि तुम दुनिया में सबसे ज्यादा किससे प्यार करती हो, इस पर अनन्या जवाब देती हैं, 'मम्मा.' जब उनसे पूछते हैं किऔर दूसरे नंबर पर किसे प्यार करती हों, तो क्यूट अनन्या कहती हैं कि किसी को भी नहीं. इसके अलावा अनन्या ने एक और वीडियो शेयर किया और अपनी मां भावना पांडे को विश किया.

पढ़ें- कोरोना वायरस : सनी लियोनी बच्चों संग पहुंची अमेरिका, बोलीं- 'यहां ज्यादा सुरक्षित'

सोनम कपूर ने सुनीता कपूर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा मम्मा आई लव यू. मैं आपको बहुत मिस करती हूं. मैं आपसे मिलने और आपसे गले मिलने का इंतजार नहीं कर सकती. हैप्पी मदर्स डे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details