दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Tweet Today: अजय ने दिया 'डोटर्स डे' पर दुनिया को संदेश, सोना ने दिखाया अपना फनी अंदाज

'डॉटर्स डे' के मौके पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने बच्चों संग फोटो शेयर करते हुए मैसेज भरा पोस्ट किया. वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक आइलैंड की तस्वीर शेयर करते हुए फन ट्विट किया है.

By

Published : Sep 22, 2019, 11:35 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 3:44 PM IST

tt

मुंबई: सेलेब्स अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से फैंस तक अपनी फिल्मों से जुड़ी कई जानकारियां साझा करते रहते हैं. इसी के साथ अन्य कलाकारों को जन्मदिन की बधाई देने के लिए भी सितारे ट्विटर का सहारा लेते हैं.

जानते हैं आज किस सेलेब्स ने किया क्या टवीट...

  • बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव की क्रिटिकल अकलेम्ड फिल्म 'न्यूटन' जिसे ऑस्कर्स में बेस्ट फॉरन लैंग्वेज की कैटेगरी में इंडिया की ऑफिशियल एंट्री के तौर पर भेजा गया था.


अभिनेता ने फिल्म की रिलीज के 2 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विट किया, 'न्यूटन के 2 साल. यह फिल्म कई वजहों से मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.'

  • बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'डॉटर्स डे' के मौके पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया.


अभिनेता ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'एक अति सुंदर,अति प्रभावित, अति भावुक दर्पण माँ बेटी का!'

  • वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर गौरवान्वित करने वाला वीडियो शेयर किया. वीडियो में अमेरिकन आर्मी के जवान इंडिया का राष्ट्रगान बजा रहे हैं.


अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा, 'अमेरिकन आर्मी बैंड ने इंडिया का राष्टगान बजाया. सबसे ऊंचा. जय हो और जय हिंद. 🙏🙏🇮🇳🇮🇳🇮🇳.'

  • बॉलीवुड के सिंघम ने 'डॉटर्स डे' के मौके पर अपने बच्चों की फोटो शेयर करते हुए उन्हें खास दिन की बधाई दी और दुनिया को बेटियों के बारे में प्यारा सा संदेश दिया.


'बेटियों के हर दिन सेलिब्रेट करना चाहिए. और आज के दिन तो ज्यादा. #डॉटर्ड डे.'

  • ट्विटर पर ट्रेंडिंग हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर मालदीव के एक आइलैंड की मोशन फोटो शेयर की है, मोशन पिक्चर में एक लड़की आइलैंड की सुंदर लोकेशन पर खड़ी है.


अभिनेत्री ने इस मोशन पिक्चर के साथ ट्विट किया, 'लोग कहते हैं कि इस आइलैंड पर एक भी आदमी नहीं है... एक औरत के बारे में क्या ख्याल है?'

Last Updated : Oct 1, 2019, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details