दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2019, 11:59 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 12:59 PM IST

ETV Bharat / sitara

Tweet Today: बेबो को मिली बॉलीवुड की बधाई, गली बॉय हुई ऑस्कर के लिए सेलेक्ट तो दबंग गर्ल ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने खिलाफ किए जा रहे ट्रोल्स का करारा जवाब दिया. तो बाजीराव की फिल्म ऑस्कर्स में पहुंच गई है जिस पर उन्हें गर्व का अहसास हो रहा है, और बॉलीवुड ने अपनी बेबो को खास अंदाज में हैप्पी बर्थडे कहा.

tt

मुंबई: सेलेब्स अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से फैंस तक अपनी फिल्मों से जुड़ी कई जानकारियां साझा करते रहते हैं. इसी के साथ अन्य कलाकारों को जन्मदिन की बधाई देने के लिए भी सितारे ट्विटर का सहारा लेते हैं.

जानते हैं आज किस सेलेब्स ने किया क्या टवीट...

  • बॉलीवुड के बाजीराव के लिए शायद यह खास लम्हों में से एक है क्योंकि अभिनेता की फिल्म गली बॉय इंडिया की तरफ से ऑफिशियल एंट्री के लिए सेलेक्ट हुई है, इसी की खुशी जताते हुए अभिनेता ने अपने ट्वीटर पर भावुक पोस्ट शेयर किया.


भावुकता भरे पोस्ट की तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन दिया, 'अपना टाइम आएगा.'

  • आज है बॉलीवुड की हॉट डीवा करीना कपूर खान का बर्थडे और इसी मौके पर बॉलीवुड के पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान ने अभिनेत्री को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया.


अभिनेता ने लिखा, प्रिय करीना, आपको इस दिन की बहुत-बहुत मुबारकबाद. आप हमेशा मुस्कुराती और खुश रहें. प्यार. ए.

  • फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने अपनी हिरोइन को फिल्म हिरोइन के कुछ अनदेखे फोटोज शेयर करके बर्थडे की बधाइयां दी.


डायरेक्टर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे #करीनाकपूरखान, आज फिल्म #हिरोइन की रिलीज की 7वीं सालगिरह भी है. कमाल की पर्फोर्मेंस देने के लिए शुक्रिया, बेबो. फिल्म को स्पेशल बनाने के लिए कास्ट और क्रू का शुक्रिया.'

  • फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बेबो की केक कटिंग वाला वीडियो पोस्ट करके बर्थडे विशेज दी.


अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे क्वीन #करीनाकपूरखान. आपको स्वास्थय और खुशियों की दुआएं हमेशा कमाल करते रहिए....'

  • ट्वीट टुडे की लिस्ट में आखिरी लेकिन सबसे दमदार और जबरदस्त ट्वीट दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने दिया. जिन्हें केबीसी में अपने शो के चलते ट्वीटर पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.


उन सब ट्रोल्स और मीम्स के जवाब में अभिनेत्री ने कहा, 'प्यारे जागे हुए ट्रोल्स..मुझे बहुत सी बातें नहीं पता अगर टाइम है तो इन पर भी मीम्स बना लो. मुझे मीम्स बहुत पसंद हैं.'

Last Updated : Oct 1, 2019, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details