दिल्ली

delhi

Tweet Today: टाइगर श्रॉफ ने साझा की 'बागी 3' से तस्वीर, ऋतिक ने किया शिवरात्रि सेलिब्रेट

By

Published : Feb 22, 2020, 11:57 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 6:04 AM IST

आज के ट्वीट टुडे में हम देखेंगे सुपरस्टार ऋतिक रोशन का ट्वीट, जिन्होंने शिवरात्रि के जश्न का वीडियो साझा किया है. इन के अलावा आज खास ट्वीट करने वाले सेलेब्स में दीया मिर्जा, माधुरी दीक्षित, शत्रुघन सिन्हा और टाइगर श्रॉफ शामिल हैं.

ETVbharat
Tweet Today: टाइगर श्रॉफ ने साझा की 'बागी 3' से तस्वीर, ऋतिक ने किया शिवरात्रि सेलिब्रेट

मुंबईः आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स के कुछ खास ट्वीट्स...

आज का पहला ट्वीट है अभिनेत्री दीया मिर्जा का. अभिनेत्री ने हाल ही में आयोजित दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2020 में अपनी सीरीज काफिर में उम्दा परफॉरमेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीत है.

अभिनेत्री ने अवॉर्ड इवेंट की कुछ तस्वीरें साझा की और ट्वीट में लिखा, 'इसके लिए शुक्रिया..'

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने महा शिवरात्रि के पावन अवसर पर जश्न मनाते हुए वीडियो साझा किया है. वीडियो की खासियत यह है कि यह ऋतिक के पारिवारिक शिव मंदिर का वीडियो है जिसमें ऋतिक की मां और उनका पूरा परिवार भोलेनाथ के रंग में झूमते हुए शिवरात्रि सेलिब्रेट कर रहा है.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने बॉलीवुड में पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या को जन्म दिन की बधाई देते हुए लिखा, 'एक असिस्टेंड डायरेक्टर से इतना मशहूर डायरेक्टर बनने के आपके सफर को देखकर बहुत खुशी होती है. आपने इतनी खूबसूरत और प्यारी फिल्में बनाई है. मैं आपको बहुत सारा प्यार, खुशनसीबी और खुशियों की दुआएं देती हूं. हैप्पी बर्थडे सूरज जी @soorajbarjatya.'

शत्रुघन सिन्हा ने पाकिस्तानी बिजनेसमैन #मियां अहसन के पोते और फिल्म निर्माता मियां अहमद की शादी में शिरकत की और कुछ तस्वीरें साझा करते हुए नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी.

आज का आखिरी ट्वीट टाइगर श्रॉफ का है जो अपनी फिल्म 'बागी 3' की प्रमोशन में जुटे हैं. अभिनेता ने प्रमोशन से थके होने को फनी अंदाज में बताते हुए 'बागी 3' से फोटो शेयर की जिसमें वह जंग के मैदान में शर्टलेस और चोटिल डटे हुए हैं.

अभिनेता ने फोटो के साथ लिखा, 'मैं वर्सेस प्रमोशन्स ऐसे होते हैं... यह जंग शायद मैं नहीं जीत सकता #मार्च 6 को मैं आपसे मिलता हूं #बागी 3.'

Last Updated : Mar 2, 2020, 6:04 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details