दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' का टीजर देखने के बाद कुछ ऐसा रहा सेलेब्स का रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर आगामी फिल्म 'वॉर' का टीजर देखने के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितार भी अपने रिएक्शन देते नज़र आए.

By

Published : Jul 15, 2019, 10:58 PM IST

celebs reaction on WarTeaser

मुंबई: बॉलीवुड के दो जबरदस्त सितारे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जल्द ही बड़े पर्दे पर एक-दूसरे से टक्कर लेते नज़र आएंगे. दोनों की आगामी फिल्म 'वॉर' का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसे फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा भी खासा पंसद किया जा रहा है. इसी कड़ी में कई सितारों ने टीजर को देखने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया है.

जी हां, टीजर को देखने के बाद ऑडियंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और फिल्म क्रिटीक टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की तारीफें कर रहे हैं. फिल्म के टीजर को देखकर सभी फिल्म को देखने की बेसब्री सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं.

करण जौहर, भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर, डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, सिंगर गुरू रंधावा और राणा दग्गुबाती सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की तारीफ की और उनके पॉवर पैक एक्शन को लेकर हैरानी जताई.

बता दें कि फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमा घरों में दस्तक देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details