दिल्ली

delhi

कोझिकोड विमान दुर्घटना : बॉलीवुड सितारों ने इस तरह जाहिर किया दुख

By

Published : Aug 8, 2020, 6:47 PM IST

शुक्रवार रात को केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का एक विमान लैंडिंग के दौरान रनवे पर फिसल गया. फिसलने के बाद विमान दो टुकड़ों में बंट गया. इस हादसे में सैकड़ों लोग घायल हो गए हैं और अब तक 19 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है.

bollywood celebs reaction on kerala air india flight accident
कोझिकोड विमान दुर्घटना : बॉलीवुड सितारों ने इस तरह जाहिर किया दुख

मुंबई : कोझिकोड विमान दुर्घटना पर बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

शुक्रवार की रात केरल आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोझिकोड हवाईअड्डे पर लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हादसे में पायलट कैप्टन डी. वी. साठे और सह-पायलट अखिलेश कुमार सहित 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हुए.

इस घटना पूरी दुनिया शिहर उठी है. बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त किया.

इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "एक भयानक त्रासदी . केरल में एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोझिकोड हवाई अड्डा, भारी बारिश के कारण विमान रनवे पर फिसला."

आयुष्मान खुराना ने साझा किया, "कोझिकोड में दिल दहला देने वाली विमान दुर्घटना के बारे में पढ़कर गहरा दुख हुआ. सभी पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति संवेदनाएं."

.

आलिया भट्ट ने लिखा, "यह अकल्पनीय त्रासदी है. एयर इंडिया की दुर्घटना से प्रभावित हुए पीड़ितों के परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना."

.

विक्की कौशल ने साझा किया, "कोझिकोड दुर्घटना में अपनों को खोने वाले परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. दुखद दुर्घटना से प्रभावित लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं."

.

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट किया, "एयर इंडिया दुर्घटना में शामिल सभी लोगों के लिए प्रार्थना."

शबाना आजमी ने साझा किया, "मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना, घायलों की जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

वरुण धवन ने कहा, "एयर इंडिया त्रासदी में मृतकों के परिवार के प्रति प्रार्थना और संवेदना. घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं."

.

इसके अलावा करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, कमल हसन, दिशा पाटनी, मधुर भंडारकर, शत्रुघ्न सिन्हा और ईशा गुप्ता जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी दुर्घटना से प्रभावित लोगों के लिए गहरी संवेदना व्यक्त की.

.
.

बता दें कि विमान भारी बारिश के बीच हवाईपट्टी के अंत तक पहुंच गया था और घाटी में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया. लोग सोशल मीडिया पर यात्रियों और सवार क्रू की सेहत और सलामती की दुआ कर रही हैं. सेलेब्स भी दुर्घटना में मारे गए और जख्मी हुए लोगों के लिए संवेदनाएं सोशल मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details