दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रिया को एनसीबी ऑफिस के बाहर मीडिया के घेरने पर बॉलीवुड के तीखे बोल

सुशांत सिंह राजपूत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती आज सुबह एनसीबी ऑफिस जाने के दौरान मीडियाकर्मियों से घिर गई थीं. जिसे कुछ बॉलीवुड कलाकारों ने बर्बरता करार दिया है.

By

Published : Sep 6, 2020, 5:35 PM IST

Bollywood celebs get furious over Rhea being mobbed at NCB office
रिया को एनसीबी ऑफिस के बाहर मीडिया के घेरने पर बॉलीवुड के तीखे बोल

मुंबई : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी कार्यालय जाने के दौरान मीडिया द्वारा घेरे जाने को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बर्बरता करार दिया है. जबकि इस दौरान रिया के साथ पुलिस भी थी.

शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर कहा, "गिद्ध मीडिया. प्रेस बर्बर व्यवहार कर रहा है. क्या ऐसा कोई अधिकारी नहीं है जो इन्हें रोक सके."

.

अभिनेत्री गौहर खान ने कहा, "मैंने सबसे बुरे अपराधियों के दोषी साबित होने पर भी उनके साथ इतना बुरा व्यवहार होते नहीं देखा है. फिर अभी तो जांच ही चल रही है. मीडिया का उसके साथ ऐसा व्यवहार निंदनीय है."

.

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कोरोना वायरस महामारी के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ने को लेकर फटकारा. मेहता ने रिया का पीछा कर रहे मीडिया वालों का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "सोशल डिस्टेंसिंग."

.

निर्माता मनीष मुंद्रा ने ट्वीट किया, "यह बेतुका है. ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए. सभ्य समाज ऐसे काम नहीं करता है. न्याय होने दो."

.

रिया की इन फोटोज को देखकर ऋचा चड्ढा काफी निराश हुईं. उन्होंने ट्वीट किया, सोशल डिस्टेंसिंग जाए भाड़ में.

.

बता दें, दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया से एनसीबी द्वारा पूछताछ की जा रही है. एक दिन पहले ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने गिरफ्तार किया और फिर उन्हें 9 सितंबर तक के लिए हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें : LIVE- रिया से एनसीबी की पूछताछ जारी, गेस्ट हाउस से बाहर निकलीं मीतू

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details