दिल्ली

delhi

बॉलीवुड सेलेब्स ने विशाखापटनम गैस लीक पर जताया शोक

By

Published : May 7, 2020, 3:51 PM IST

आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में केमिकल गैस लीक होने से प्रभावित परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए फिल्मी सितारों ने उनके लिए दुआएं की जो प्रभावित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

bollywood on vizaggasleak, ETVbharat
बॉलीवुड सेलेब्स ने विशाखापटनम गैस लीक पर जताया शोक

मुंबईः आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम के केमिकल प्लांट से लीक हुई जहरीली गैस की दुखद खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, फिल्मी कलाकार भी इससे अछूते नहीं रहे.

बॉलीवुड सितारों ये खबर सुनकर पूरी तरह टूट गए हैं, उन्होंने अपना दुख और भावनाएं ट्वीट के जरिए व्यक्त की.

सेलेब्स के ट्वीट्सः-

कार्तिक आर्यनः परेशान और दिल टूट गया है #विशाखापटनम #विजागगैसट्रैजेडी.

अनुपम खेरः #विजागगैसलीक पीड़ितों के निधन पर बहुत दुखी हूं. मेरा दिल उन परिवारों के लिए रो रहा है. मेरी संवेदनाएं साथ हैं. जो लोग त्रासदी में प्रभावित हुए हैं उनके लिए दुआएं कर रहा हूं.

अथिया शेट्टीः पूरी तरह दिल तोड़ने वाला. जो प्रभावित हैं, उनके साथ मेरी दुआएं और जिन्होंने अपनों को खो दिया उन परिवारों के साथ संवेदना. #विजागगैसट्रैजेडी #प्रेफॉरविशाखापट्टिनम.

कंगना रनौतः #विजागगैसलीक की भयावह खबर ने अंदर तक शॉक में डाल दिया है. मेरी दुआएं सभी परिवार खोने वालों के साथ हैं और जो प्रभावित हैं वह जल्दी ठीक जाएं. #विशाखापटनम #विजागगैसट्रैजेडी.

सिद्धार्थ मल्होत्राः विजाग के लोगों को ये झेलना पड़ रहा है यही बहुत दुख की बात है, जहां हम एक दूसरी आपदा से लड़ रहे हैं. जो गैस लीक में लड़ रहे हैं उनको शक्ति और प्रभावित लोगों को जल्द ठीक होने के लिए दुआएं. सुरक्षित रहो और मजबूत #विजागगैसलीक.

भूमि पेडनेकरः विशाखापटनम गैस लीक के बारे में सुनकर बहुत दुख में हूं. पीड़ित के परिवारों के साथ संवेदना और सभी के लिए दुआएं कर रही हूं.

रणदीप हुड्डाः #विजागगैलीक में प्रभावित लोगों के लिए दिल से दुआएं. उम्मीद है जल्द से जल्द चीजें नियंत्रण में होंगी. सभी प्रभावितों के जल्द ठीक होने की दुआएं. सभी सुरक्षित रहें #विजागगैसलीक #विशाखापटनम.

करण जौहरः विशाखापटनम गैस लीक के बारे में जानकर दुखी और दर्द में... दुआएं.

भूषण कुमारः गैस लीक में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों के साथ संवेदनाएं और जो लोग इस त्रासदी में प्रभावित हुए हैं उनके लिए दुआएं. #विजागगैसलीक.

पढ़ेंं- #Vizaggasleak पर दुखी फिल्मी कलाकार, बताई- '2020 की दूसरी आपदा'

गैस लीक दुर्घटना में अब तक 10 लोगों की जानें जा चुकी हैं और 800 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details