दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड की ये यारी है जरा निराली!

बॉलीवुड के अलग-अलग सेलेब्स ने इस 'वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे' के दिन अलग-अलग तरीके से फ्रेंडशिप गोल्स सेट किए. इन ढे़र सारे स्टार्स में से कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे जिनका फ्रेंडशिप डे मनाने का अंदाज निराला था. जानिए कौन हैं ये स्टार्स और किस तरह इन्होंने विश किया अपने फैंस को #हैप्पी फ्रेंडशिप डे.

By

Published : Aug 5, 2019, 2:46 AM IST

btown

मुंबईः 'वर्ल्ड फ्रेंडशिप डे' के मौके पर जहां पूरी दुनिया ने अपने बेहतरीन दोस्त और दोस्ती के यादगार लम्हों को याद करते हुए इस खास दिन को सेलिब्रेट किया. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करने में किसी से कम नहीं रहे.


पूरे बी-टाउन ने सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग अंदाज में पूरी दुनिया, अपने खास दोस्तों और फैंस को हैप्पी फ्रेंडशिप डे विश किया. स्टार्स ने अपने फैंस को विश करने के लिए छोटी वीडियो क्लिप और फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किए.

पढ़ें- इस फ्रेंडशिप डे एक नजर बी-टाउन बीएफएफ पर...



प्रोमिनेंट डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपने प्यारे से पपी की वीडियो अपने टवीटर हैंडल पर पोस्ट किया और लिखा, "अपने बेस्ट फ्रेंड बिजली के साथ. #हैप्पी फ्रेंडशिप डे."



ईशा देओल जो थोड़े समय से इंडस्ट्री से गायब हैं, ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एनिमेटेड इमेज पोस्ट कर अपने फैंस को "हैप्पी फ्रेंडशिप डे" विश किया. साथ में थंब-अप और लव वाली इमोजी भी थी.



फिटनेस फ्रीक और सुपर फ्लेक्सिबल टाइगर श्रॉफ ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में अपने फैंस को फ्रेंडशिप डे विश किया. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो अपलोड की जिसमें टाइगर अपने भारी-भरकम मसल्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को टाइगर ने कैप्शन दिया, "पंप्ड फॉर फ्रेंडशिप डे."



बॉलीवुड की हॉट डीवा अभिनेत्री कृति सनोन ने भी अपने टवीटर पर वीडियो के जरिए फ्रेंडशिप डे विश किया, "हे गायज, यहां वो है जो मुझे लगता है आपको #फ्रेंडशिप डे के दिन करना चाहिए. सबको #फ्रेंडशिप डे 2019 मुबारक!"

ABOUT THE AUTHOR

...view details