दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फिल्म की शूटिंग के लिए बीकानेर पहुंचीं कंगना रनौत

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजस्थान के दौरे पर है. कंगना रनौत मंगलवार को बीकानेर पहुंची. बताया जा रहा है कि संभाग के चुरू जिले में एक फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना राजस्थान आई है. कंगना आज बीकानेर से चूरू के लिए रवाना होगी. चूरू में फिल्म की शूटिंग करने के लिए तीन-चार दिन तक व्यस्त रहेगी.

By

Published : Mar 17, 2021, 9:40 AM IST

कंगना रनौत
कंगना रनौत

जयपुर :अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत राजस्थान के दौरे पर है. कंगना रनौत मंगलवार को बीकानेर पहुंची. बताया जा रहा है कि संभाग के चुरू जिले में एक फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना राजस्थान आई है. कंगना आज बीकानेर से चूरू के लिए रवाना होगी.

चूरू में फिल्म की शूटिंग करेंगी और तीन-चार दिन तक शूटिंग में व्यस्त रहेगी. इससे पहले राजस्थान के नाल एयरपोर्ट पर कंगना के पहुंचने के बाद सुरक्षा के दृष्टिकोण से उन्हें एयरपोर्ट की दूसरे रास्ते से कार में बैठा कर शहर की एक हेरिटेज होटल के लिए रवाना किया गया. गौरतलब है कि कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, हालांकि, कंगना के एयरपोर्ट पर पहुंचने के साथ ही कुछ प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी लेने में सफलता हासिल की.

पढ़ें:फिल्म शूटिंग के दौरान डकैत निर्भय गुर्जर और पुलिस के बीच मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी

बयानों की वजह से रही है सुर्खियों में...

बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर कंगना रणौत पिछले दिनों सुर्खियों में रही, जिसमें नेपोटिज्म और टैक्स को लेकर उनके बयान के बाद एक बहस छिड़ गई थी. वहीं, मुंबई को लेकर दिए एक बयान के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ ट्विटर पर उनका विवाद भी देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details