दिल्ली

delhi

बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां? वीडियो देख बोले यूजर्स, 'यह पक्का प्रेग्नेंट हैं'

By

Published : Mar 9, 2022, 4:48 PM IST

बिपाशा बसु मां बनने वाली हैं, ऐसा सोशल मीडिया पर उस वीडियो को देखकर शो हो रहा है, जिसे खुद बिपाशा ने शेयर किया है.

Bipasha Basu
बिपाशा बसु

हैदराबाद : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस बिपाशा बसु एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बीती रात एक्ट्रेस अपने पति करण सिंह ग्रोवर संग डिनर पर गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने फ्री साइज की ब्लू रंग की शर्ट पहनी हुई थी. बिपाशा ने सोशल मीडिया पर डिनर की झलकियां शेयर की हैं. जब सोशल मीडिया यूजर्स की नजर बिपाशा के इस लुक पर पड़ी तो वे तब से एक ही रट लगा रहे हैं कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं. आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर.

करण-बिपाशा

बता दें, बीती रात वूमन्स डे के मौके पर मुंबई के एक रेस्टोरेंट में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु को डिनर पर स्पॉट किया गया. बिपाशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यहां का वीडियो शेयर किया हुआ है और कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

करण-बिपाशा

अब जब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स के बीच बहस हो गई. कोई कह रहा है कि बिपाशा ने अपना बेबी बंप छिपाने के लिए फ्री साइज शर्ट पहनी हुई है, तो कोई कह रहा है कि फैशन ट्रेंड में है.

एक यूजर ने बिपाशा के इन वीडियो और तस्वीरों को देख कहा, ' यह पक्का प्रेग्नेंट हैं, ग्लोइंग मम्मी ने ओवरसाइज ड्रेस पहनी है'.

एक अन्य यूजर लिखता है, 'मुझे लगता है कि यह प्रेग्नेंट हैं'. बता दें, फिल्म अलोन (2015) के दौरान करण और बिपाशा की मुलाकात हुई थी, इस फिल्म के बाद दोनों कभी अलोन (अकेले) नहीं रहे.

कपल ने अगले साल 2016 में शादी रचा ली थी. कपल की शादी में बॉलीवुड से दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. कपल की शादी को 6 साल हो गए हैं और फैंस उनके पेरेंट्स बनने का इंतजार हैं.

ये भी पढे़ं : आलिया भट्ट लुक में 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन कर रहीं 'परम सुंदरी' कृति सेनन!, देखें तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details