दिल्ली

delhi

बिग बॉस 13 : हिमांशी ने ब्रेकअप के लिए असीम को नहीं दिया दोष

By

Published : Jan 21, 2020, 11:36 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 10:36 PM IST

'बिग बॉस 13' शो में एक दिन भी ऐसा नहीं होता, जब ड्रामा ना हो. सलमान खान ने हिमांशी खुराना का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी असीम रियाज की जमकर क्लास लगाई. यह बात हिमांशी को रास नहीं आई.

Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 news, Bigg Boss 13 updates, Bigg Boss 13 drama, salman khan himanshi khurrana
बिग बॉस 13 : हिमांशी ने ब्रेकअप के लिए असीम को नहीं दिया दोष

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान ने पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी असीम रियाज की जमकर क्लास लगाई और ऐसा लगता है कि असीम को फटकार लगाए जाने की यह बात हिमांशी को रास नहीं आई, क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्हें असीम का बचाव करते हुए देखा गया.

पढ़ें: 'लव आज कल 2' : रघु बने दिखे कार्तिक, सलमान को किया कॉपी

'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतिभागी हिमांशी ने ट्वीट किया, 'मेरी निजी जिंदगी को आंकने का अधिकार किसी को नहीं है. इन सबसे होकर गुजरने वाली मैं हूं. ना असीम गलत है ना चाओ ना मैं, सिचुएशन ही ऐसी है..ऐसा सबकी जिंदगी में अप डाउन आता है, बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है.'

इस रिएलिटी टीवी शो के हालिया सीजन में हिमांशी और असीम एक-दूसरे के करीब आए और असीम ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया, हालांकि वह अपने प्रेमी चाओ के साथ पहले से ही रिश्ते में थीं.

अब जाहिर तौर पर घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी का अपने प्रेमी से ब्रेकअप हो गया. पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान असीम को यह कहते हुए देखे गए कि वह इस मामले में गलत है क्योंकि उन्होंने एक ऐसे इंसान से प्यार किया जो पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में है और जिसकी शादी होने वाली है.

सलमान द्वारा असीम को उनके अलगाव के लिए जिम्मेदार बताने के चलते हिमांशी ने ट्विटर पर अपनी स्थिति को समझाया और लोगों से असीम को दोष न देने का आग्रह किया.

हिमांशी ने ट्वीट किया, 'सबकुछ स्पष्ट करूंगी, इतना असंवेदनशील मत बनिए..असीम पर कोई ब्लेम नहीं आएगा मैं वादा करती हूं..मैं जानती हूं कि वह परेशान हैं..रिश्ता मेरा भी टूटा है, दोनों टफ सिचुएशन में हैं..किसी की कोई गलती नहीं है, लेकिन असीम के प्रशंसकों को समझने की आवश्यकता है कि असीम मेरे ज्यादा क्लोज हैं तो मुझे ज्यादा फिक्र है.'

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Feb 17, 2020, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details