दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बिग बॉस 13: अरहान का सच जानकर टूट गईं रश्मि

वीकेंड का वार में अरहान खान के बेनकाब होने के बाद से ही कंटेस्टेंट्स समेत फैंस के बीच भी हड़कंप मच गया है. वहीं, रश्मि देसाई भी बेहद उदास हैं.

By

Published : Dec 8, 2019, 12:15 PM IST

Bigg Boss 13: Fans trend #StayStrongRashamiDesai after Salman Khan reveals Arhaan's hidden truth
Bigg Boss 13: Fans trend #StayStrongRashamiDesai after Salman Khan reveals Arhaan's hidden truth

मुंबई : बिग बॉस में इन दिनों धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. वीकेंड का वार में सलमान खान ने सबके सामने अरहान खान को बेनकाब किया. अरहान खान की सच्चाई सामने आने के बाद बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स समेत फैंस के बीच भी हड़कंप मच गया है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर रश्मि देसाई पर हुआ.



अरहान पर आंखें बंद करके भरोसा करने वाली रश्मि अरहान की शादी और बच्चे के बारे में इतना बड़ा सच जानकर टूट गई हैं. शो में रश्मि फूट-फूटकर रोईं. रश्मि को टूटा देख सलमान खान बिग बॉस के घर में जाकर उन्हें संभालेंगे और उन्हें समझाएंगे.



अरहान खान की सच्चाई जानकर रश्मि का ब्रेकडाउन देखकर फैन्स काफी निराश हैं और रश्मि के लिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स रश्मि को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं.

पढ़ें- 'अल्लाह वे' दिल को सुकून देने वाला गाना है: जस्सी गिल



रश्मि के फैन्स सोशल मीडिया पर #StayStrongRashamiDesai ट्रेंड करा रहे हैं. फैन्स सलमान खान के अरहान की सच्चाई सामने लाने पर भी काफी खुश हैं और ऐसा करने के लिए फैन्स सलमान खान का शुक्रिया अदा कर रहे है.



एक यूजर ने रश्मि को सपोर्ट करते हुए लिखा- 'आज मुझे समझ आया कि सलमान खान हमेशा रश्मि को क्यों डांटते और समझाते हैं. सलमान ने ये बोला कि वो उनको ही समझाते हैं, जो समझने के लायक होते हैं. आज सलमान खान एक होस्ट नहीं बल्कि एक भाई थे, जो हर लड़की की केयर करते हैं. सलमान रश्मि की जिंदगी को बचाना चाहते हैं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details