दिल्ली

delhi

अवितेश श्रीवास्तव के लिए गॉड फादर की तरह हैं बिग बी

By

Published : Apr 18, 2020, 2:22 PM IST

अमिताभ बच्चन ने दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश के गाने की तारीफ की. बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "पिता के पद्चिह्नों का अनुसरण करने वाला बेटा, प्यार और यादों को सहेजती हैशटैगयादें.

आदेश श्रीवास्तव, अवितेश श्रीवास्तव, अवितेश श्रीवास्तव के लिए गॉड फादर हैं बिग बी, Big b is like a godfather to singer avitesh shrivastava, Amitabh bachchan
अवितेश श्रीवास्तव के लिए गॉड फादर की तरह हैं बिग बी

मुंबई : हाल ही में अपने एकलगाने 'यादें' का अनावरण करने वाले दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से इस गीत के लिए प्रशंसापाकर बेहद खुश हैं.

अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बी ने लिखा, "पिता के पद्चिह्नों का अनुसरण करनेवाला बेटा, प्यार और यादों को सहेजती हैशटैगयादें.

इन कोशिश के समय में आशा के साथ एक ऐसा गीत जो दूरी और अलगाव की याद दिलाता है, हालांकि जब कोई आपके लिए सबकुछ होता है तो यह दूरी और अलगाव मायने नहीं रखते हैं."

वहीं अवितेश के लिए बिग बी की तारीफ काफी मायने रखती है.

इस बारे में अवितेश ने कहा, "पिता के निधन के बाद एक बड़ी रिक्तता और काश वह मुझे सफल होता देखने के लिए जीवित होते. मैं और मेरा परिवार अपनी जिंदगी में अमित अंकल जैसे गॉडफादर को पाकर आभारी हैं. अमित अंकल को तब से जानता हूं, जब मैं छोटा बच्चा था. मेरे पिता और उनके बीच काफी अच्छा तालमेल था. वह दोनों जब भी मिलते थे, हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते थे."

पढ़ें- आज रिलीज होगा अवितेश श्रीवास्तव का गाना 'यादें'

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details