दिल्ली

delhi

बिग-बी रखते हैं अपने परिवार को 'KBC' से दूर, मगर क्यों?

By

Published : Aug 14, 2019, 1:35 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 11:44 PM IST

"नमस्कार देवियों और सज्जनों", बिग-बी वापस आ रहे हैं अपने एनर्जेटिक अंदाज में लेकर आपके लिए 'केबीसी 11'. लेकिन पूरी देश को 'केबीसी' खिलाने वाले मेगास्टार को अपने ही परिवार को शो से दूर रखना पड़ता है. मगर क्यों?

kbc

मुंबईः 19 अगस्त को अमिताभ बच्चन टेलीविजन के पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में बतौर होस्ट टीवी के पर्दे पर वापस आ रहे हैं. लेटेस्ट सीजन के ट्रेलर लॉन्च पर, बिग-बी ने कहा कि बच्चन्स घर पर केबीसी खेलना बहुत पसंद करते हैं लेकिन उन्हें शो से दूर रखना पड़ता है.


प्रेसर देने पर, सीनियर बच्चन ने खुलासा कियाः उनके शो की वफादार दर्शक घर वापस आ गईं हैं जो कोई और नहीं उनकी पत्नी जया बच्चन हैं.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेगास्टार ने कहा, "मेरे परिवार में हर कोई केबीसी देखता है, लेकिन जया रेगुलर शो देखती हैं. चाहे कोई भी काम हो, लेकिन जब शो स्टार्ट होता है तो वह टीवी के सामने बैठ जाती हैं. मैं उन्हें इस बात के लिए पब्लिक्ली थैंक्स करना चाहता हूं."

पढ़ें- केबीसी में कुछ ऐसा होगा अमिताभ का स्टाइल!

साथ में बिग बी ने जोड़ा, जबकि पूरा परिवार-- जिन्में बेटी श्वेता बच्चन-नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन-- शो को पसंद करता है, वे शो में चैनल के कुछ नियमों की वजह से हिस्सा नहीं ले सकते हैं.

Big B revealed! why he has to keep away his family from KBC
मेगास्टार ने पॉइंट आउट किया, "मेरा परिवार घर पर केबीसी खेलना बहुत पसंद करता है-- कभी श्वेता खेलती है, कभी ऐश्वर्या. हम सब साथ बैठते हैं और सवाल जवाब पर चर्चा करते हैं. हालांकि चैनल के नियमों की वजह से वे शो में हिस्सा नहीं ले सकते इसीलिए मुझे उन्हें केबीसी से दूर रखना पड़ता है."शो के 11वें सीजन की टैगलाइन है 'अड़े रहो'. जब बिग-बी जिन्होंने इस साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए है, टैगलाइन्स उनके जीवन पर भी सटीक बैठती है. इस पर बिग-बी बोले, "मैं काम करने की कोशिश करता हूं. मुझे जो भी काम मिलता है मैं करता रहता हूं. मैं शुक्रगुजार हूं कि आपको लगता है कि मै अपनी जिंदगी में अड़ा हुआ हूं. मुझे लगता है, जब तक हम जिंदा है, हमें लड़ते रहना पड़ेगा."
Last Updated : Sep 26, 2019, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details