दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जलप्रलय में मसीहा बनी एनडीआरएफ, बिग बी ने की सराहना

बाढ़ में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस के सभी यात्रियों को रेस्क्यू फोर्सेस द्वारा सुरक्षित बचा लिया गया है और इसके लिए रेस्क्यू टीम्स को सीनियर बच्चन से सराहना मिली है. पढ़ें क्या कहा बिग-बी ने?

By

Published : Jul 28, 2019, 11:50 PM IST

ab

मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह बिग-बी अमिताभ बच्चन ने एनडीआरएफ की सराहना की है और क्यों न करें एनडीआरएफ ने काम ही सराहनीय किया है.


मेगास्टार सीनियर बच्चन ने महालक्ष्मी एक्सप्रेस दुर्घटना में फंसे हुए यात्रियों को सही-सलामत बचाने के लिए बिग-बी ने नेशनल डिजास्टर रिस्पोंस फोर्स (एनडीआरएफ), इंडियन रेलवे और इंडियन एयर फोर्स की सराहना की है. महालक्ष्मी एक्सप्रेस मुंबई से करीब 90 किलोमीटर दूर वांगानी में बाढ़ की वजह से फंस गई थी.

पढ़ें- 'Gulabo Sitabo' : इस अंदाज में दिखे अमिताभ, मुश्किल हुआ पहचानना



अभिनेता इसे ब्रेव ऑपरेशन कहते हुए टवीट किया, 'एनडीआरएफ की टीम को मुबारकबाद...उन्होंने सलफतापूर्वक महालक्ष्मी एक्स्प्रेस के 700 पैसेंजर्स को बचा लिया. वेल डन एनडीआरएफ, नेवी, इंडियन रेलवे और स्टेट एडमिन...ये ब्रेव और सफल ऑपरेशन था. गर्व से भरा हुआ. जय हिंद.'



राज्य में 26 जुलाई, 2005 की बाढ़ के बाद ये सबसे बड़ा ऑपरेशन था जिसमें बाढ़ के पानी में फंसे ट्रेन जो कि 3 से 5 फीट पानी से घिरी हुई थी, में से लगभग 1200 पैसेंजर्स को बचाया.

शनिवार को, सभी पैसेंजर्स को सुरक्षित स्थान पर ले जाने के बाद ऑपरेशन खत्म हुआ. रेस्क्यू ऑररेशन में कोई भी इंजर्ड नहीं हुआ.

वर्कफ्रंट पर बिग-बी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details