दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सरोज खान की पहली बरसी पर बड़ा ऐलान, लीजेंड्री कोरियोग्राफर की बनेगी बायोपिक

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने लीजेंड्री कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) की पहली बरसी पर बड़ा ऐलान किया है. सरोज का निधन 3 जुलाई 2020 को हुआ था. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में पांच दशक से ज्यादा समय तक काम किया था.

By

Published : Jul 3, 2021, 3:05 PM IST

सरोज खान
सरोज खान

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा की लीजेंड्री कोरियाग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. टी-सीरीज (T-Series) के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने सरोज खान की बायोपिक बनाने का ऐलान किया है.

फिल्म में सरोज खान का किरदार किस अभिनेत्री को दिया जाएगा इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. गौरतलब है कि 3 जुलाई 2020 को सरोज खान का निधन हो गया था.

भूषण कुमार ने सरोज खान की बायोपिक बनाने का आधिकारिक ऐलान किया है. सरोज खान ने फिल्म इंडस्ट्री में पांच दशक से ज्यादा समय तक कई अभिनेत्रियों को अपने इशारों पर नचाया था. उनकी लिस्ट में माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी का नाम टॉप पर रहा है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए इस खबर की जानकारी दी है. तरण ने ट्वीट में लिखा, ' यह आधिकारिक बयान है, भूषण कुमार ने सरोज खान की बायोपिक बनाने का ऐलान किया है. .लीजेंड्री कोरियोग्राफर के बायोपिक के बारे में आगे की जानकारी की जल्द घोषणा की जाएगी.'

ये भी पढे़ं : आमिर खान और किरन ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया

सरोज खान ने महज 13 साल की उम्र में शादी की और पांच दशक में तकरीबन दो हजार से ज्यादा गानों में कोरियग्राफी की थी. उन्होंने अपना करियर बतौर बैक ग्राउंड डांसर किया था. सरोज की निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए थे, जो अब पर्दे पर देखने को मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details