दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2021, 6:20 PM IST

ETV Bharat / sitara

सेट पर जाने की हो रही है बेताबी : भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कहती हैं कि मुझे सेट पर वापस जाने और काम शुरू करने की बेताबी हो रही थी. मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं.

भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने शूटिंग शुरू कर दी है और उन्हें अब सेट पर वापस लौटना किसी सपने की तरह लग रहा है. भूमि कहती हैं, मुझे सेट पर वापस जाने और काम शुरू करने की बेताबी हो रही थी. मैं खुद को खुशनसीब समझती हूं. पिछले एक साल से इस इंडस्ट्री पर काफी कुछ बीता है और महामारी की वजह से इसे काफी नुकसान उठाना पड़ा है.


उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि इंडस्ट्री को फिर से शुरू होने में मदद मिले इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी प्रोड्यूसर्स सावधानी नियमों का पालन करेंगे. यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इंडस्ट्री के गणमान्य लोग आगे आकर अपनी बिरादरी के लोगों का टीकाकरण करा रहे हैं. हमें अपना काम आपस में घुलमिल कर करना होता है, ऐसे में सुरक्षा सभी के लिए जरूरी है.

पढ़ें :कंगना रनौत के पासपोर्ट नवीनीकरण से जुड़ी याचिका पर 25 जून को होगी सुनवाई


भूमि हैंफिल्म रक्षा बंधन का हिस्सा
भूमि ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रक्षा बंधन का हिस्सा हैं. इसके अलावा, वह राजकुमार राव के साथ 'बधाई दो' और विक्की कौशल के साथ 'मिस्टर लेले' का हिस्सा हैं.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details