दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, पति और ससुराल वालों से हैं परेशान

भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने पति और ससुराल वालों से परेशान होकर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाती हैं.

By

Published : Oct 13, 2019, 7:12 PM IST

Courtesy: Social Media

पटना:भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने पति पर उनके साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा रही हैं. उनका कहना है कि उनके पति व ससुराल वाले उन्हें परेशान कर रहे हैं. बडी़ बात तो यह है कि पुलिस भी मदद नहीं कर रही है. नेहा बंसल ने भोजपुरी फिल्‍म 'चंद्रिका' व 'अम्‍बा' में काम किया है. उन्‍होंने कई एलबम में भी काम किए हैं. नेहा मूल रूप से हरियाणा के कैथल की रहने वाली हैं. भोजपुरी भाषी बिहार में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

पढ़ें: ऋतिक-टाइगर की 'वॉर' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

भोजपुरी अभिनेत्री नेहा बंसल ने सोशल मीडिया पर अपना एक रोता हुआ वीडियो शेयर किया है. इसमें वह बता रहीं हैं कि उनके पति उन्‍हें परेशान कर रहे हैं. वीडियो में नेहा कहती हैं कि वह तीन दिनों से बिना नहाए, बिना खाए पुलिस के चक्‍कर काट रहीं हैं. लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा. वह बताती हैं कि संपत्ति हड़पने के लिए पति उन्‍हें प्रताडि़त कर रहा है. उनके माता-पिता नहीं हैं और उन्होंने अपना घर बेच कर शादी किया है. वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगतीं हैं तथा यह भी कहतीं हैं कि अगर मदद नहीं मिली तो उनके पास आत्महत्या करने के अलावा कुछ नहीं बचेगा.

नेहा बताती हैं कि उनके पति विजय ठक्‍कर अमेरिकी नागरिक है. दोनों ने बीते 29 मार्च को शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही महीनों के भीतर ही पति प्रताड़ित करने लगा. नेहा ने बताया कि पति उन्हें कभी अमेरिका स्थित अपने घर नहीं ले गया. अब कह रहा है कि वह अमेरिकी नागरिक है, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कानून से कोई डर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details