दिल्ली

delhi

भंसाली ने अनाउंस की नई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', आलिया निभाएंगी मुख्य किरदार

By

Published : Oct 16, 2019, 8:56 PM IST

संजय लीला भंसाली ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' नाम से अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगी.

Bhansali next film Gangubai Kathiawadi

मुंबई: 'इंशाअल्लाह' के ठंडे बस्ते में चले जाने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपने निर्देशन में बनने वाली अपनी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी है. फिल्म का नाम है 'गंगूबाई काठियावाड़ी', जिसमें मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट नजर आएंगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को साझा किया. हालांकि फिल्म के बारे में बीते कुछ महीनों से ही काफी चर्चाएं बनी हुई थी. जिसके बाद यह ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई.

इससे पहले, आलिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान आईफा अवार्ड्स में संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने का संकेत दिया था. 'राजी' अभिनेत्री ने कहा कि वह भंसाली के साथ टीम बनाने और सलमान के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्सुक थीं लेकिन योजना के अनुसार चीजें नहीं हुईं."मैं संजय लीला भंसाली और सलमान के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी. मेरा मानना ​​है कि कभी-कभी ऐसी चीजें होती हैं जो आपके नियंत्रण में नहीं होती हैं. योजनाएं वास्तव में कभी भी योजनाओं के अनुसार नहीं चलती हैं, लेकिन मैं आपको यह लिखित रूप में दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ बहुत जल्द काम करने जा रही हूं.''कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया, भंसाली की आगामी फिल्म 'गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली का ही इशारा कर रही हैं, जिसे द मैडम ऑफ कामाथीपुरा के नाम से भी जाना जाता है.खबरों की मानें तो फिल्म का प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर के बीच से शुरू होगा और फिल्म अगले साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details