दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

उप-राष्ट्रपति के लिए की गई 'बाटला हाउस' की स्पेशल स्क्रीनिंग

मस्कुलर और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम की अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर 'बाटला हाउस' के वैसे ही बहुत चर्चे हैं. फिर चाहे वो फिल्म का कंट्रोवर्शियल सबजेक्ट हो या फिर दिलबर गर्ल नोरा फतेही का 'ओ साकी साकी' पर सिजलिंग डांस. इसी कड़ी में मेकर्स ने फिल्म की चर्चा को और बढ़ाने के लिए ये भी कर दिया...

By

Published : Aug 3, 2019, 11:21 PM IST

batla house

मुंबईः जॉन अब्राहम स्टारर 'बाटला हाउस' स्वतंत्रता दिवस के दिन सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी लेकिन उससे पहले फिल्म की रिलीज के बिल्ड-अप के लिए दिल्ली में शनिवार की शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई. ये स्पेशल स्क्रीनिंग देश के उप-राष्ट्रपति वैंकया नायडू के लिए की गई है.

फिल्म के लीड और सुपरस्टार जॉन ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारे काम को देश के सम्मानित उप राष्ट्रपति को दिखाना हमारे लिए गर्व की बात है. मैं ये देखना चाहता हूं कि वो हमारी फिल्म पर क्या रिएक्शन देंगे. हमें यह मौका देने के लिए मैं उनका शुक्रिया करता हूं. उनसे मिलने और बातचीत करने के इंतजार में हूं."

निखिल आडवाणी द्वारा डायरेक्टेड 'बाटला हाउस' 2008 में सीरियल ब्लास्ट की इंवेशटिगेशन के दौरान दिल्ली के 'बाटला हाउस' में हुए फेमस एनकाउंटर से प्रेरित है.

पढ़ें-जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस पर लग जाएगा बैन! दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर

फिल्म में जॉन ने 'DCP संजीव कुमार यादव' की भूमिका निभाई है, जो असल में इस पूरे एंकाउंटर ऑपरेशन के हेड थे. जॉन ने आगे बात करते हुए कहा, "मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो बिना किसी लालच के देश के लिए काम करते हैं. ऐसे लोगों की कहानियां मुझे प्रेरित करती हैं इसीलिए मैं रियल सबजेक्ट पर काम करना पसंद करता हूं. संजीव कुमार यादव उनमें से एक हैं."

जॉन ने इसमें आगे जोड़ते हुए कहा, "फिल्म के साथ न्याय करने और रोल को ट्रांसफॉर्म करने के लिए मैं उनसे मिला और कई बार बात भी की. एनकाउंटर के अलावा उन्होंने मुझसे अपने निजी रिश्तों की भी बात की."

फिल्म देखने के बाद उपराष्ट्रपति ने फिल्म के मेकर्स को टवीट के जरिए बेस्ट विशेज भेजी.

वैंकया नायडू ने टवीट किया, "उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म को बनाने की प्रेरणा उन्हें 11 साल पहले हुई दिल्ली के बटला हाउस एरिया की घटना के सच को उजागर करने वाली बात से मिली. पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं."

VP के टवीट को रिट्वीट करते हुए फिल्म के लीड जॉन अब्राहम ने कहा, "सम्मानीय राष्ट्रपति से मिलने में सौभाग्य महसूस हुआ."

आपको बता दें, बाटला हाउस जिसमें मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी फीचर्ड हैं,15 अगस्त को सिल्वर स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. 15 आगस्त को 'बाटला हाउस' अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' से बॉक्स ऑफिस पर सीधे-सीधे टक्कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details