दिल्ली

delhi

रिलीज हुआ 'ओ साकी साकी', दिलबर के बाद फिर से छाएगा नोरा का जादू

By

Published : Jul 15, 2019, 1:11 PM IST

'बाटला हाउस' फिल्म का पहला गाना 'ओ साकी साकी' रिलीज हो गया है, जिसमें नोरा फतेही अपने सेक्सी डांस से सबको कायल करती नजर आ रही हैं.

Batla House First Song O Saki Saki Out Now

मुंबई : बॉलीवुड के डेसिंग स्टार जॉन अब्राहम की स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया. उसके कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना 'ओ साकी साकी' का टीजर सामने आया था, जिसमें नोरा फतेही अपने सेक्सी डांस के अंदाज से दर्शकों के दिल पर छा गई हैं.

वहीं अब इस गाने का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें नोरा अपने सेक्सी डांस से सबको कायल करती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में कुछ-कुछ जगह फिल्म के सिन्स भी देखने को मिल रहे हैं. इन सीन्स में जॉन का दंबग अंदाज नजर आ रहा है.

जैसा कि आप जानते हैं कि ये गाना 'साकी साकी' का रिक्रिएट वर्जन हैं, जो संजय दत्त की फिल्म 'मुसाफिर' का है. इस गाने में कोइना मित्रा का का हॉट डांस देखने को मिला था. इस रिक्रिए वर्जन को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

इससे पहले भी नोरा फतेही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर-दिलबर गाने में सेक्सी डांस करती नजर आई थीं और पिल्म के साथ साथ ये गाना भी सुपरहिट साबित हुआ. इस गाने से ही नोराफतेही को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान मिली. वहीं हाल ही में नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म भारत में डांस के साथ साथ एक्टिंग भी करती नजर आईं.

आपको बता दें कि 'बाटला हाउस' फिल्म साल 2008 में हुई बाटला हाउस एनकाउंटर की घटना पर आधारित है. बाटला हाउस भारत के सर्वाधिक विवादित एनकाउंटर्स में से एक है. दिल्ली में जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकियों आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार गिराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details