दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बाला' की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन आएगी फिल्म

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'बाला' की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है. पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 15 नवंबर को रिलीज होगी.

By

Published : Sep 20, 2019, 7:21 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 8:55 AM IST

Bala gets new release date

मुंबई: हालिया रिलीज फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में पूजा के किरदार के साथ सभी को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म बाला के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिर से तैयार हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी थी. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है.

Read More:शुभ मंगल ज्यादा सावधान टीजर आउटः क्या जीतेगा प्यार...सहपरिवार?

जी हां, 22 नवंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 15 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यानी फिल्म की रिलीज डेट को पीछे कर दिया गया है जो कि दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है. क्योंकि अब उन्हें फिल्म एक सप्ताह पहले ही देखने मिल जाएगी.

फिल्म की रिलीज डेट में हुए इस बदलाव का ऐलान करते हुए फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, "अगली गुड न्यूज यह है कि मेरे दोस्तों की मजेदार और दिल को छू लेने वाली फिल्म 'बाला' अब एक नई तारीख पर रिलीज होने वाली है, जिसके बारे में ऐलान करते हुए मैं गर्वित हूं और अब यह एक हफ्ते पहले ही रिलीज होगी. इसकी नई तारीख 15 नवंबर 2019 है."

read more:'बाला' टीजर आउटः आयुष्मान ने गंजा बन गाया किंग खान और काका का गाना

बता दें कि दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं.

'बाला' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो समय से पहले गंजा हो जाता है.फिल्म में आयुष्मान ने इस किरदार को निभाया है.

रिलीज डेट में बदलाव होने की वजह से 'मरजावां' और 'बाला' के बीच अब टकराव नहीं होगा. 22 नवंबर को अब सिर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' ही रिलीज होगी.

Last Updated : Oct 1, 2019, 8:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details