दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बाला' कर पाएगी काले-गोरे रंग का भेद खत्म?

अपकमिंग फिल्म 'बाला' में भूमि पेडनेकर के काले लुक को लेकर काफी आलोचना हुई है. इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म ने सांवले रंग वालों का मजाक नहीं उड़ाना चाहा है.

By

Published : Oct 23, 2019, 9:20 PM IST

bala

मुंबईः अपकमिंग फिल्म 'बाला' में भूमि पेडनेकर का बतौर काली लड़की लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ और जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तब लुक के चलते काफी आलोचना भी हुई.

अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म का इरादा सांवले रंग का मजाक नहीं उड़ाना चाहती बल्कि इसने इंडिया में गोरे रंग के प्रति लोगों के पागलपन को तोड़ने की कोशिश की है.

भूमि पेडनेकर ने आइएनएस को बताया, 'देखो, वह कैरेक्टर था. जब लोग फिल्म देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसमें कलर का मजाक नहीं उड़ाया गया है. यह फिल्म तो इंडिया में लोगों के भीतर गोरे रंग को लेकर ऑबसेशन को खत्म करने की कोशिश कर रही है.'

भूमि ने अपने डेब्यू फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया था, और अपनी फिल्म 'सांड की आंख' के लुक के लिए भी अभिनेत्री ने काफी भारी प्रोस्थेटिक मेकअप को अपनाया.

पढ़ें- 'बाला' के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका, रिलीज रोकने की मांग

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मेरी सभी फिल्में अलग होती हैं और हर फिल्म में मेरा लुक भी अलग होता है. मैं बहुत क्लियर हूं. अगर मुझे आदमी का किरदार भी प्ले करना पड़ा मैं करूंगी. मैं कुछ भी करूंगी.'

भूमि ने जोर देते हुए बताया, 'यह मेरे डायरेक्टर की बात है. अगर वह रोचक है और मेरे पास आया है, तो मैं क्यूं नहीं करूंगी.'

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details