दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 17, 2020, 5:31 PM IST

ETV Bharat / sitara

'बजरंगी भाईजान' के 5 साल पूरे, निर्माताओं ने साझा किए अनुभव

सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को रिलीज़ हुए आज पांच साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर कबीर ख़ान और भाईजान सलमान ने इस मौके पर फिल्म को फिर याद किया है. 'बजरंगी भाईजान' सलमान के करियर की एक ऐसी फिल्म है जिसने अपनी कहानी से देशभर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की थी.

Bajrangi Bhaijaan still running in Japan theatres
Bajrangi Bhaijaan still running in Japan theatres

मुंबई: सलमान खान स्टारर 'बजरंगी भाईजान' एक ऐसी फिल्म है जिसने अपनी आकर्षक कहानी से देश भर में लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. आज फिल्म की रिलीज के पांच साल पूरे होने पर सलमान खान फिल्म्स और निर्देशक कबीर खान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं.

सलमान खान फिल्म्स ने अपनी पहली फिल्म के बारे में साझा करते हुए लिखा, "अपनी पहली फिल्म के पांच साल पूरे होने पर जश्न मनाते हुए ट्रेलर और अन्य यादगार वीडियो के साथ बजरंगी भाईजान के जादुई क्षणों को जीते हुए! हैशटैगबजरंगीभाईजानकेपांचसाल।"

वहीं, निर्देशक कबीर खान ने साझा किया, "एक फिल्म जो हमारे दिलों से निकली है और बजरंगी भाईजान पर आपके द्वारा बरसाए गए अभूतपूर्व प्यार के कारण हमेशा मेरे लिए खास रहेगी. निरंतर सराहना के लिए धन्यवाद."

एक अन्य पोस्ट में कबीर खान ने साझा करते हुए बताया कि यह फिल्म रिलीज होने के पांच साल बाद भी जापान के कुछ सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है.

बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' साल 2015 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया था. फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान से जुड़ी थी. जिसमें बजरंगी यानी सलमान ख़ान एक मुन्नी नाम की बच्ची को पाकिस्तान छोड़ने जाता है, और इस दौरान वह क्या-क्या क्या झेलता है. फिल्म में यही सब दिखया गया था.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details