दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इरफान के पुत्र बाबिल ने कोविड टीके की पहली खुराक ली

अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है. न्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने टीका लगवा लिया है और तीन घंटे बीतने के बाद भी उनमें प्रतिकूल प्रभाव नहीं दिखे हैं.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:43 PM IST

बाबिल
बाबिल

मुंबई :अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में नवोदित कलाकार ने बताया कि उन्होंने टीके की पहली खुराक ली है और उन पर इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं दिखा है.

उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने टीका लगवा लिया है और तीन घंटे बीतने के बाद भी उनमें प्रतिकूल प्रभाव नहीं दिखे हैं. उन्होंने इस पोस्ट में कहा कि वैसे उन्हें सूई पसंद नहीं है.

बाबिल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'काला' से अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं.

केंद्र सरकार ने इस साल मार्च में 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों और गंभीर बीमारियों से ग्रस्त 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान की शुरुआत की थी. इसके बाद एक मई से केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने 18-44 साल के लोगों के लिए टीकाकरण अभियान को हरी झंडी दिखा दी.

पढ़ें - कार्तिक आर्यन ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, फैंस को भाई

महाराष्ट्र में बुधवार को कोविड-19 के 15,169 नए मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 57,76,184 हो गई.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details