दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2020, 7:12 PM IST

ETV Bharat / sitara

बॉलीवुड सेलेब्स ने करीना कपूर खान को दी जन्मदिन की बधाई

करीना कपूर खान आज 40 साल की हो गई हैं. अपने 40वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसके अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए बेबो को बर्थडे किया.

B-town celebs extend b'day wishes to Kareena Kapoor
बॉलीवुड सेलेब्स ने करीना कपूर खान को दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का आज 40 साल की हो गईं. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "हम हमेशा आपको प्रोटेक्ट करती रहूंगी. मेरी लाईफलाइन को 40 वें जन्मदिन मुबारक हो. लव यू मोस्ट."

करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की. जिसके साथ उन्होंने लिखा, "बेबो किसी भी उम्र में प्यारी हीं लगेंगी. हैशटैग फेब40बेबो. लव यू."

प्रेगनेंट अभिनेत्री के घर आने वाले नन्हे मेहमान की तरफ इशारा करते हुए अभिनेत्री काजोल ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो. इसके अलवा नए मेहमान के लिए बधाईयां."

.

अभिनेत्री आलिया ने कहा, " मेरी सबसे प्रिय बेबो को जन्मदिन मुबारक. आज आप द्वारा की गई सभी विश पूरी हो."

.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "हैप्पी बर्थडे बेबो, किप साइनिंग, लव एंड हग्स."

.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो, यूहीं कहर ढाती रहें."

.

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो खुबसूरत बेबो. गॉड ब्लेस यू."

.

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा, "जन्मदिन मुबारक हो खुबसूरत बेबों ढेर सारा प्यार."

.

इसके अलावा अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और एकता कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर करीना को बर्थडे विश किया.

.
.
.
.
.

बता दें, बीती रात करीना ने पूरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, बबीता और सैफ अली खान मौजूद थे. करीना के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा की हैं.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मैं 40वें साल में प्रवेश कर गई हूं. मैं वापस बैठना चाहती हूं, प्रतिबिंबित करना, प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए सबसे मजबूत साथ का धन्यवाद. धन्यवाद मुझे औरत बनाने के लिए. इस अनुभव और निर्णय के लिए. कुछ सही, कुछ गलत, कुछ महान, कुछ ऐसा भी जो खास नहीं रहा लेकिन फिर भी, 40 काफी खास है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details